देश में नए मीम स्टार बन गए हैं बागपत के 'चच्चा', लोगों ने दिखाई खूब क्रियेटिविटी

Baghpat street fight : हरेंद्र ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि वह 40 वर्षों से ज्यादा समय से चाट की दुकान कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनका यह कारोबार मंदा चल रहा है।

Baghpat street fight memes chachha Harendra trends in social media
देश में नए मीम स्टार बन गए हैं बागपत के 'चच्चा'।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बागपत में ग्राहक बुलाने को लेकर चाट के दो दुकानदारों के बीच हुई मारपीट
  • इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने बनाए मीम्स
  • चाट दुकानदार हरेंद्र सोशल मीडिया पर 'चच्चा' के नाम से ट्रेंड करने लगे

बागपत : ग्राहकों के लिए बागपत की एक गली में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने इस पर एक से एक मीम्स बनाए हैं। नामचीन वैज्ञानिक आइंस्टीन की लुक वाले चाट दुकानदार हरेंद्र को लोग सोशलमीडिया पर 'चच्चा' बुलाने लगे हैं। पिछले दो दिनों में सोशल मीडिया पर 'चच्चा' छा से गए हैं। हर तरफ इन्हीं की चर्चा हो रही है। लोग मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

ग्राहक बुलाने को लेकर शुरू हुई मारपीट
दरअसल, एक चाट वाले ने दूसरे चाट की दुकान से ग्राहक को बुला लिया। इस पर हरेंद्र और दूसरे चाट वाले दुकान के बीच हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में लाठी, डंडा सहित जिसके हाथ में जो कुछ आया उसी से एक-दूसरे पर हमला करने लगा। मामला सामने आने पर पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया। 

अब इस घटना पर लोग एक से एक मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने मारपीट वाले इस वीडियो के बैकग्राउंड में 70 के दशक का संगीत डाल दिया है। 

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हैशटैग के साथ 'बागपत, चाट और चच्चा' ट्रेंड करने लगे। कई लोगों ने इस घटना पर मजाकिया रिएक्शन दिए। एक यूजन ने लिखा बागपत में स्थिति सामान्य हो रही है। 'चच्चा' एसपी ऑफिस से अवॉर्ड लेने जा रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा कि बागपत के लड़ाकों ने साल 2021 को जीत लिया है। यूजर ने हिंदी गाने 'आग ऐसी लगाई मजा आ गया' से मीम बनाया है। 

एक अन्य यूजर ने पुलिस स्टेशन में बंद आठ व्यक्तियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा यह घटना आपके सिनेमाघरों में जल्द आने जा रही है। आदित्य राज कौल का कहना है कि यह एक तस्वीर कई कहानी कहती है। 

हरेंद्र ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि वह 40 वर्षों से ज्यादा समय से चाट की दुकान कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनका यह कारोबार मंदा चल रहा है। हरेंद्र का आरोप है कि चाट के एक दूसरे दुकानदार ने उनके ग्राहकों को चुरा लिया है। 


 

अगली खबर