Viral Video: सांड ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, पूरा वीडियो देख दिमाग की बत्ती हो जाएगी गुल!

Bull Viral Video: जानवरों को तो आपने काफी उछल-कूद करते हुए देखा होगा। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में सांड ने जो कमाल किया है उसे देखकर दंग रह जाएंगे।

Bull Video Bull Today Viral Google trends Video
सांड का खतरनाक अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सांड का खतरनाक अंदाज
  • सांड का स्टंट देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Bull Viral Video: आज तक आपने इंसानों को एक से एक करतब देखे हुए होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। सोशल मीडिया पर भी स्टंट के कई मजेदार वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक सांड ने जिस तरह का करतब दिखाया उसे देखकर आपके दिमाग की 'बत्ती' गुल जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि सांड ने ऐसा क्या कमाल किया है? तो हम आपका बता दें कि सांड ने काफी शानदार स्टाइल में छलांग लगाते हुए घेरे में प्रवेश किया।

जानवरों को तो आपने काफी उछल-कूद करते हुए देखा होगा। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में सांड ने जो कमाल किया है उसे देखकर दंग रह जाएंगे। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक घेरे के अंदर कई सारे जानवर मौजूद हैं। तभी एक सांड बाहर से जबरदस्त अंदाज में छलांग लगाते हुए अंदर प्रवेश करता है। सांड का अंदाज और स्टाइल देखकर हर कोई दंग रह गया। क्योंकि, किसी ने कल्पना नहीं की होगी कि सांड इस तरह का भी कमाल दिखा सकता है। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

सांड का खतरनाक अंदाज

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आलम ये है कि लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 'hepgul5' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। तो सांड का यह अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

अगली खबर