[Video] ट्रक पलटने के बाद दिखा अजीब नजारा, शराब की बोतलें लूटने के लिए उमड़ पड़ी भीड़

शराब से लदी ट्रक के पलट जाने से छत्तीसगढ़ के कवर्धा में अजीब नजारा दिखा। स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई जिसके बाद वे शराब की बोतलें लूटकर अपने घर ले जाने लगे।

liquor bottle loot
शराब बोतल की लूट 

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में गुरुवार को अजीब नजारा देखने को मिला। सड़क पर शराब की बोतल से लदे एक ट्रक के पलट जाने के बाद स्थानीय लोगों की वहां भारी भीड़ जमा हो गई। ये भीड़ ट्रक से शराब की बोतल लूटने के लिए इकट्ठा हुई थी। 

ट्रक में शराब की बोतलों के 200 कार्टून लदे हुए थे जिनकी कुल कीमत 20 लाख रुपए थी। ट्रक पलटने से कितने का नुकसान हुआ है इसका पता अभी तक नहीं लगाया जा सका है। कवर्धा के एक्साइज ऑफिसर ने ये बातें बताई।

ट्रक में अंग्रेजी शराब की बोतलें भरी हुई थी। ट्रक पलटने के बाद स्थानीय लोग वहां जुट गए और बोतलें उठा-उठा कर भागने लगे। इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई जिसने लाठी डंडों से मार कर लोगों को वहां से भगाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने इसकी भी परवाह नहीं की। ट्रक पलटने का ये हादसा रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर हुआ था।

जानकारी के मुताबिक शराब की दुकानों के लिए इनके स्टॉक ट्रक में भरकर सप्लाई के लिए भेजे जा रहे थे, लेकिन नेशनल हाईवे पर रानी सागर गांव में ट्रक का पहिया पंक्चर होने के बाद वह सड़क किनारे पलट गया और सारी शराब की बोतलें खेतों में जा गिरी। 

अगली खबर