Shocking Video: खाने में थूकने का एक और वीडियो आया सामने, वायरल होने पर मचा हड़कंप

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि काकोरी में सड़क किनारे भोजनालय में एक रसोइया रोटी बनाते हुए उस पर थूक रहा था।

 Cook Spitting On Bread in lucknow Shocking Video Goes Viral On Social Media
खाने में थूकने का एक और वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • खाने में थूकने का एक और वीडियो आया सामने
  • लखनऊ में रोटी में थूक रहा था रसोइया
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का 'थूककांड' वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि खाने में थूकने का एक और चौंकाने वाला सामने आ गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर खाने में थूकने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर हड़कंप मच गया है और इस मामले में पुलिस ने रसोइया समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि काकोरी में सड़क किनारे भोजनालय में एक रसोइया रोटी बनाते हुए उस पर थूक रहा था। किसी ने इस मामले को दूर से शूट किया है। लिहाजा, अब तक साफ नहीं हो सका है कि रसोइया सच में थूक रहा था या नहीं? लेकिन, पुलिस ने इस मामले में रसोइया और उसके पांच सहयोगी दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर को गिरफ्तार कर लिया है। काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक याकूब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। तो पहले वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें - PUBG खेलते-खेलते दो अजनबी के बीच हुआ प्यार, फिर 'लव मिशन' में आया ऐसा ट्विस्ट, हिट हो गई प्रेम कहानी

बेहद चौंकाने वाला है वीडियो

22 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है। वीडियो देखकर लोग काफी गुस्से में हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले मेरठ, गाजियाबाद और देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इस तरह का मामला सामने आ चुका है। अब देखना ये है कि इस मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है। 

अगली खबर