वैक्सीन का खौफ! नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटका, तो दूसरा पेड़ पर चढ़ा, वीडियो वायरल

ये तो हम सब जानते हैं कि कोरोना महामारी से बचाने के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। कोशिश ये है कि सभी लोगों वैक्सीन लगाई जाए। इसके लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम लमुहीं ग्राम सभा के सामने सरयू तट पर पहुंची। लेकिन, नाविक ने वैक्सीनेशन टीम के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

Corona Vaccine Funny Video Of corona virus vaccination from Ballia Video Goes Viral
कोरोना वैक्सीन का खौफ  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देश में फिर बढ़ रहे हैं कोरोना वायरस के मामले
  • अब भी लोगों में कोरोना वैक्सीन को लेकर खौफ
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Corona Vaccine Viral Video: देश-दुनिया में एक बार फिर कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर लगातार जारी है। आलम ये है कि लाख कोशिशों के बावजूद कोरोना के नए मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, कोरोना वैक्सीनेशन का काम भी काफी तेजी से चल रहा है। हालांकि, अब भी कई लोग कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने से डर रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर टीकाकरण को लेकर रोजाना तरह-तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं। इनमें कुछ को देखकर हंसी छूट जाती है, जबकि कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में यूपी के बलिया से ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को चौंका दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है। 

ये तो हम सब जानते हैं कि कोरोना महामारी से बचाने के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। कोशिश ये है कि सभी लोगों वैक्सीन लगाई जाए। इसके लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम लमुहीं ग्राम सभा के सामने सरयू तट पर पहुंची। लेकिन, नाविक ने वैक्सीनेशन टीम के साथ हाथापाई शुरू कर दी। नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटक दिया। पहले तो नाविक नाव से उतरने के लिए तैयार नहीं था। लेकिन, कुछ समय बाद वह गुस्से में आ गया और बवाल काटने लगा। वहीं, एक अन्य वीडियो में एक शख्स डर के कारण पेड़ पर ही चढ़ गया। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral: रात के अंधेरे में तेंदुए ने इस तरह किया कुत्ते का शिकार, वीडियो देख कांप जाएंगे

हैरान करने वाला वीडियो

टीम के नेतृत्वकर्ता अतुल कुमार दुबे का कहना है कि लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक किया जा रहा है। लेकिन, अब भी कई लोग काफी डरे हैं और वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार नहीं है। हालांकि, लोगों को समझाबुझा कर टीकाकरण किया जा रहा है। अब ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ लोग जहां इसकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं।

अगली खबर