गायों के बीच छिपा बैठा है क्यूट सा डॉगी, खुद को समझते हैं सबसे होशियार तो 5 सेकेंड में ढूंढकर दिखाएं

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 14, 2022 | 15:14 IST

Dog Hidden in Picture: इस तस्वीर में भी लोगों को छिपा हुआ एक जानवर ढूंढना होगा। इस तस्वीर में कई सारी गायें मौजूद हैं। इन्हीं गायों के झुंड में से उनको एक क्यूट सा डॉगी ढूंढना होगा। यह क्यूट सा डॉगी इन गायों के बीच कहीं छिपकर बैठा है।

dog
OPTICAL ILLUSION  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • तस्वीर में दिख रही गायों के बीच दिखा है क्यूट सा डॉगी
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर
  • तस्वीर भेजकर एक-दूसरे को चैलेंज दे रहे यूजर्स

Dog Hidden in Picture: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) का ट्रेंड चल रहा है। इस दौरान हजारों ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें लोगों को कुछ न कुछ  खोजना होता है। इसके अलावा कई तस्वीरों की पहेली सुलझानी होती है। इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर फिर से सामने आई है। इस तस्वीर में भी लोगों को छिपा हुआ एक जानवर ढूंढना होगा। इस तस्वीर में कई सारी गायें मौजूद हैं। इन्हीं गायों के झुंड में से उनको एक क्यूट सा डॉगी ढूंढना होगा। यह क्यूट सा डॉगी इन गायों के बीच कहीं छिपकर बैठा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में से डॉगी तो कई लोग खोज ले रहे हैं, लेकिन दिए गए समय के अंदर ही वह डॉगी खोजना है। अगर आप दिए गए समय के अंदर यानी 5 सेकेंड के अंदर तस्वीर में छिपे हुए डॉगी को ढूंढकर दिखा देंगे तो आपको जीनियस शख्स समझा जाएगा। सोशल मीडिया पर लोग अपने दोस्तों को यह तस्वीर भेजकर डॉगी खोजने का चैलेंज दे रहे हैं। फार्मिंग कंपनी Tama ने यह पहेली वाली तस्वीर बनाई है। इसमें गायों के बीच कुत्ते को खोजना बेहद ही मुश्किल काम है।

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज सी नजर तो ढेरों स्नोमैन के बीच ढूंढकर दिखाइए पांडा, 99 परसेंट हुए फेल

जीनियस दिमाग वाले ही खोज पाएंगे कुत्ता

अगर आप अपनी नजर को बाज से तेज मानते हैं और समझते हैं कि आपका दिमाग जीनियस की तरह चलता है। इसके बाद ही आप इस पहेली को  हल कर पाएंगे। सबसे पहले आपको गाय और कुत्ते के चेहरे में अंतर समझना होगा। आपको ढेर सारी गायों के बीच छिपा कुत्ता भी वैसा ही दिख रहा होगा। द सन और मेल ऑनलाइन जैसी वेबसाइट्स ने तस्वीर को शेयर कर अपने व्यूजर्स से इसमें छिपे कुत्ते को ढूंढने का चैलेंज दिया है। क्या आपको अभी तक तस्वीर में कुत्ता नजर आया? अगर नहीं तो आया तो चलिए आपको हम एक हिंट देते हैं। इस तस्वीर में कुत्ता गायों के बिल्कुल बीच में छिपा है। आपको तस्वीर के चौथी लाइन में देखना होगा। आपको ब्लैक एंड व्हाइट कलर में कुत्ता मिल जाएगा। अगर अभी भी आपको कुत्ता नहीं मिला तो आप नीचे दी गई तस्वीर देखिए-

DOG

अगली खबर