मध्यप्रदेश के क्वारंटीन सेंटर में डांस करते लोगों का वीडियो वायरल, कोरोना के डर को दिखा रहे अंगूठा!

Corona Patients Dance VIDEO: कोरोना से दो दो हाथ करते क्वारंटाइन में रह रहे कुछ मरीजों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ये तीन लोग क्वारंटाइन सेंटर में इतने खुश हुए कि वहीं डांस कर रहे हैं।

Dance of Corona positive patients is viral
कोरोना पॉजिटिव मरीजों का डांस 
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमित मरीजों का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • आइसोलेशन में मौज मस्ती करते हुए लोगों की तस्वीरें आई चर्चा में
  • मध्यप्रदेश में बालाघाट के क्वारंटाइन सेंटर से सामने आया मामला

नई दिल्ली: जज्बा और लड़ने- जीतने का जरूर एक ऐसी चीज है जो बड़ी से बड़ी परेशानी से भी आसानी से हंसते हंसते लड़ने की क्षमता देती है। बीमारी में लोग डर और सहमकर रहते हैं या फिर उत्साह के साथ हंसते हंसते उससे दो दो हाथ करने के लिए तैयार रहते हैं। जाहित तौर पर फैसला उनका है और कुछ लोग दूसरा तरीका ज्यादा बेहतर मान सकते हैं लेकिन इस बीच इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी हो जाता है कि उत्साह दिखाते हुए हम मर्यादा और अनुशासन की सारी सीमाएं पा न कर दें।

हाल ही में ऐसा एक मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है, जिसका वायरल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश के बालाघाट में क्वारंटाइन सेंटर के अंदर लोगों के डांस करने वाले वीडियो की इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा है। वीडियो में जो लोग डांस करते नजर आ रहे हैं वह सभी कोरोना से संक्रमित मरीज है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है क्वारंटाइन सेंटर में मिल रही सुविधाओं से उत्साहित होकर ये लोग मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

क्वारंटीन सेंटर में इन कामों की अनुमति नहीं

रिपोर्ट्स के अनुसार तीनों युवकों को वायरस के संक्रमण के संदेह में क्वारंटीन किया गया है जबकि कुछ रिपोर्ट्स में इनके संक्रमित होने की बात कही गई है, हालांकि उनके चेहरे पर कोई डर या तनाव नहीं दिख रहा और वह मजे से डांस कर रहे हैं। क्वारंटीन सेंटर में ऐसे कामों की अनुमति नहीं है और मामले में जिला प्रशासन कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

तस्वीरों में क्वारंटीन सेंटर के डांस करते लोगों के कमरे में टीवी लगा दिख रहा है और टीवी में गाना बजाते हुए ही ये लोग डांस करते दिख रहे हैं। ये एक तरह से बड़ा अजीबोगरीब मामला भी है क्योंकि कई जगहों पर क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों को खाने जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल पा रही हैं और इसी बीच इन केंद्रों से इस तरह की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं।

अगली खबर