[VIDEO] लॉकडाउन में फेमस हुआ डिलीवरी डॉग, लोगों तक पहुंचाता है वाइन और सोडा

लॉकडाउन में सामाजिक दूरी बनाने के नियमों का पालन करते हुए एक दुकानदार ने सोडा और वाइन लोगों तक पहुंचाने का अनोखा तरीका अपनाया है। इसके लिए एक 11 साल के कुत्ते का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Wine delivery Dog
लॉकडाउन लोगों तक वाइन पहुंचा रहा है कुत्ता  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • कोरोना लॉकडाउन के बीच चर्चा में आया अनोखा डिलीवरी डॉग
  • सामाजिक दूरी के नियम का पालन करते हुए लोग तक पहुंचा रहा सोडा और वाइन
  • वायरल हुए 11 साल के पालतू जानवर के फोटो और वीडियो

नई दिल्ली: यूएसए के मैरीलैंड में एक वाइनरी ने सामाजिक दूरी बनाने के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शराब पहुंचाने का सबसे नया, अनूठा और दिलचस्प तरीका खोजा है। 11 वर्षीय कुत्ता स्टोन हाउस अर्बन वाइनरी के मालिक की मदद कर रहा है।उसे पार्किंग में खड़े ग्राहकों को सोडा और वाइन पहुंचाने के काम में लगाया गया है।

ऐसे समय में जब सभी लोग लॉकडाउन में हैं, लोग सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कर रहे हैं और क्वारंटाइन में हैं तब यह लोगों तक सामान पहुंचाने का दिलचस्प तरीका माना जा रहा है। वाइनरी के फेसबुक पेज पर कुत्ते के शराब पहुंचाने का वीडियो और तस्वीरें साझा की गई हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हमारा पहला कर्बसाइट ग्राहक। पालतू जानवर ने सोडा पहुंचाने के काम को आसान कर दिया। स्टोन हाउस पर आइए और आप तक भी शराब पहुंचा दी जाएगी।' यहां आप कुत्ते के डिलीवरी करने का वीडियो देख सकते हैं।

कुत्ते को सोडा की डिलीवरी करने के लिए एक खास बैग से लैस किया गया है। जिसमें एक बार में वाइन की दो बोतलें आ सकती हैं। वह सोडा लेकर जाता है और ग्राहकों को देता है। दूसरे लोगों से सोशल डिस्टेसिंग रखते हुए कुत्ते से वाइन पाकर लोग खुश हैं। शराब, सोडा और वाइन के शौकीन लोग लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के दौर में इस तरीके को बेहद आकर्षक मान रहे हैं।

अगली खबर