Funny video: इस कुत्ते ने मालिक के साथ जो किया, वीडियो देख कहेंगे- 'भाई ने महफिल लूट लिया'

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती है। इस वीडियो में कुत्ते ने जो किया उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

Dog Funny Video Dog Pees on man Head Watch Funny Video in Hindi
कुत्ते ने तो महफिल लूट लिया भाई... 
मुख्य बातें
  • कुत्ते ने मालिक के साथ ले ली मौज
  • नहाने के दौरान सिर पर कर दिया पेशाब
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

कई लोगों को जानवर पालने का काफी शौक होता है। खासकर, ज्यादातर लोग कुत्ते को पालते हैं। कुछ लोगों को पालतू जानवर से इतना लगाव हो जाता है कि हमेशा उसी के साथ समय बिताते हैं। खाने-पीने से लेकर सोने तक वह अपने पालतू जानवर को साथ रखते हैं। वैसे तो पालतू जानवर काफी वफादारी दिखाते हैं। लेकिन, कई बार ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखकर या तो लोगों की हंसी छूट जाती है या फिर हैरानी होती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप ठहाके तो जरूर लगाएंगे। साथ ही कहेंगे, 'ये कुत्ता तो सही खेल गया भाई'।

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिस पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि, आम लाइफ में उसे देखने का मौका नहीं मिल पाता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक शख्स बड़े मजे से खुले मैदान में नहा रहा है। वहीं, एक टेबल पर उसका पालतू कुत्ता भी खड़ा है। मालिक जब साबून लगाकर नहा रहा होता है तो कुत्ता उस पर झरने का पानी डालते रहता है। लेकिन, झरने का पानी अचानक बंद हो जाता है और उसके बाद जो कुत्ता करता है उसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। वीडियो...

सही खेल गया कुत्ता...

वीडियो देखकर जरूर आप भी ठहाके लगा रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि यह कुत्ता तो सही खेल गया। लेकिन, लोगों को कुत्ते का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर शेयर किया गया है। तो आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा कमेंट  कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर