सालों से बंद पड़ा था घर, अंदर का नजारा देख आंखें खुली की खुली रह गई, चौंकाने वाली सच्चाई

जर्मनी के एक अर्बन एक्सप्लोरर ने ऐसे घर के अंदर की तस्वीरें शेयर की, जिसमें कुत्तों की लाशें टंगी थी। बताया जा रहा है कि ये लाशें काफी समय से टंगी थी, लिहाजा अब उनकी केवल हड्डियां ही नजर आ रही थी।

Dog Spines Found Hanging Inside Creepy Abandoned Backbone House Know About Truth
घर की छत से कई कुत्तों की हड्डियां लटकी हुईं थीं  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • जर्मनी से चौंकाने वाला मामला सामने आया
  • सालों से बंद पड़ा था एक घर
  • दरवाज खुला तो अंदर का मंजर देख निकल गई लोगों की चीख

इस दुनिया में कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? क्योंकि, ये दुनिया रहस्यों से भरी हुई है और समय-समय पर इसके बारे में काफी चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। आज कल सोशल मीडिया पर भी इस तरह की कई खबरें सामने आती रहती हैं। जर्मनी से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसकी सच्चाई ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हैं। क्योंकि, यहां एक मकान सालों से बंद पड़ी थी और अब जब उसे खोला गया तो सबके होश उड़ गए। क्योंकि, वहां कुत्तों की लाशें टंगी हुई थी। आइए, जानते हैं क्या है चौंकाने वाला मामला? 

जानकारी के मुताबिक, जर्मनी के एक अर्बन एक्सप्लोरर ने ऐसे घर के अंदर की तस्वीरें शेयर की, जिसमें कुत्तों की लाशें टंगी थी। बताया जा रहा है कि ये लाशें काफी समय से टंगी थी, लिहाजा अब उनकी केवल हड्डियां ही नजर आ रही थी। घर की छत से कई कुत्तों की हड्डियां लटकी हुई थी। वहीं, दीवारों पर काई सी जम गई थी। इतना ही नहीं कमरे कबाड़ से भरे हुए थे। वहीं, जब घर की तलाशी ली गई तो कुछ चिट्ठियां मिली, जिनसे पता चला कि घर में कई ग्रेट देनेस रहते थे। ये सारी हड्डियां उन्ही की थी। अर्बन एक्सप्लोरर का कहना है कि इस घर के मालिक के पास कई कुत्ते थे। इसके अलावा कई बिल्स भी मिले, जिनकी पेमेंट नहीं हुई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिल्स ना भर पाने के कारण शख्स यहां से भाग गया होगा। 

ये भी पढ़ें - Viral: मौत को छू कर टक से निकल गया शख्स, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्सीडेंट का वीडियो

तस्वीर को लेकर लोगों की अलग-अलग राय

हालांकि, अभी तक पूरी सच्चाई सामने नहीं आ सकी है इसके पीछे का कारण क्या है? लेकिन, तस्वीर को देखने के बाद लोग दंग रह गए। किसी का कहना है कि ये मीट स्टोर भी हो सकता है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि अगर ये कुत्तों की हड्डियां नहीं है तो बिना देरी किए प्रीस्ट को बुलाना चाहिए। कुछ का कहना है कि यह बेहद डरावना है। फिलहाल, इस तस्वीर को लेकर लोग तरह-तरह का अंदाजा लगा रहे हैं और सच्चाई ढूंढने में लगे हैं। लेकिन, अब तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझ सकी है। 
 

अगली खबर