Funny Video: दूल्हे ने दिखाया एटीट्यूड तो दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Bride Groom Funny Video: शादियों में हर कोई मौज-मस्ती के मूड में रहता है। दूल्हा-दुल्हन से लेकर मेहमान तक जब, जिसे, जहां मौका मिलता है मजे लेने से नहीं चूकते। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन के साथ दोस्त-यार इस तरह से मजे लेने लगते हैं कि वहां मौजूद लोग देखते ही रह जाते हैं।

Dulha Dulhan Funny Video Bride Groom Funny Viral Video in Hindi
दूल्हा-दुल्हन का अंदाज तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है शादी का ये वीडियो
  • दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को दिखाया जबरदस्त एटीट्यूड
  • बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Bride Groom Funny Video: सोशल मीडिया पर शादियों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो गुदगुदाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कई वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत कर देते हैं जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में शादी का एक और मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। अब यह मजेदार वीडियो वायरल होने लगा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

शादियों में हर कोई मौज-मस्ती के मूड में रहता है। दूल्हा-दुल्हन से लेकर मेहमान तक जब, जिसे, जहां मौका मिलता है मजे लेने से नहीं चूकते। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन के साथ दोस्त-यार इस तरह से मजे लेने लगते हैं कि वहां मौजूद लोग देखते ही रह जाते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो धूम मचाते रहते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, जयमाला के दौरान दूल्हा किस तरह एटीट्यूड दिखाने लगता है। दूल्हा दूर से दुल्हन के गले में माला डालता है। इसके बाद दुल्हन किस तरह का रिएक्शन देती है आप खुद वीडियो में देख लें...

हाय रे एटीट्यूड...

इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर हंसी आएगी और सोच रहे होंगे कि दोनों का एटीट्यूड कितना खतरनाक है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। हजारों लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं। जबकि, सैकड़ों लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। 

अगली खबर