पूर्व पत्नी जेमिमा ने इमरान खान का उड़ाया मजाक? तीसरी बीबी को लेकर किए ये ट्वीट

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने तीसरी पत्नी को लेकर बुशरा मेनका एक ट्वीट किया। जो वायरल हो गया।

Jemima Goldsmith, Pak PM Imran Khan
Jemima Goldsmith, Pak PM Imran Khan 

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने मंगलवार को एक पोस्टर साझा किया। जिसमें पीएम खान, जेमिमा और बुर्का पहने एक महिला है। जिसके बाद में सोशल मीडिया वायरल होने लगा। इस पर लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई। फिर जेमिमा ने ट्वीट डिलिट कर दिया। पोस्टर में, इमरान खान पाकिस्तानी राष्ट्रीय झंडे और राष्ट्रीय प्रतीक के साथ बैठे हैं।

पोस्टर में जेमिमा गोल्डस्मिथ और एक सफेद बुर्का में एक अन्य महिला को भी दिखाया गया है, जिसे हाथ के इशारों से पता चलता है कि वह एक जादूगरनी हैं। अक्सर भूत वाली फिल्मों में या सीरियल में डायन को इस तरह से प्रदर्शित किया जाता है। कहा जा रहा है कि पोस्टर पर बुर्का पहने महिला इमरान खान की तीसरी पत्नी है। विशेष रूप से, बुशरा मेनका की जादुई शक्तियों के बारे में बेतुके दावे किए गए हैं। बुशरा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी है।

पोस्टर को ट्वीट करते हुए गोल्डस्मिथ ने लिखा कि कौन लॉलीवुड पोस्टर से प्यार नहीं करता? आज लाहौर में एक दोस्त द्वारा देखा गया। कैप्शन: आपने किस तरह का काला जादू किया?

उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि उनका ट्वीट पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के प्रति किसी भी प्रकार के अनादर के लिए नहीं था। उसने ट्वीट किया, 'Ps. अनादर का इरादा नहीं है। आप लोगों की तरह मैंने यह सिर्फ मजाक के लिए किया। ( पाकिस्तानी फिल्म पोस्टर, स्ट्रीट आर्ट एंड ट्रक आर्ट की रियल प्रसंशक हूं) 

बाद में ट्वीट को हटा दिया गया।

जेमिमा गोल्डस्मिथ और इमरान खान ने 1995 में शादी की थी और 2004 में दोनों अलग हो गए।
 

अगली खबर