OMG: हरे पेड़ के अंदर अचानक धधकने लगी आग, इंटरनेट पर मचा हड़कंप; लोग बोले- कैसे हुआ ऐसा

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 13, 2022 | 20:15 IST

Fire On Green Tree: कई लोग तो इस तस्वीर को झूठी बताने लगे, लेकिन जब इसकी सच्चाई सामने आई तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं। यह अनोखी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई है। तस्वीर एक हरे-भरे पेड़ की है।

tree
पेड़ में लगी आग  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • वायरल हुई हैरान करने वाली तस्वीर
  • तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप
  • हरे पेड़ में लगी थी भीषण आग

Fire On Green Tree: आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारी ऐसी हैरान करने वाली तस्वीरें देखी होंगी, जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता होगा। इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। कई लोग तो इस तस्वीर को झूठी बताने लगे, लेकिन जब इसकी सच्चाई सामने आई तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं। यह अनोखी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई है। तस्वीर एक हरे-भरे पेड़ की है। 

आप तस्वीर देखकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि एक हरा-भरा पेड़ अंदर से धधक कैसे सकता है। आप देखेंगे कि हरा-भरा पेड़ जड़ से लेकर तने तक सुलग रहा है। इसे देखकर इंटरनेट यूजर्स सोच में पड़ गए हैं कि आखिर पेड़ अंदर से जल कैसे रहा है। वहीं, उसकी टहनियां और पत्तियां पूरी तरह से हरी-भरी दिख रही हैं। यह अजीबोगरीब तस्वीर अमेरिका के ओहियो से सामने आई है। यहां एक पेड़ में ऐसी आग लगी, जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है।

इस तरह से लगी हैरतअंगेज आग

आपको जानकर हैरानी होगी कि पेड़ के भीतर लगी आग को बुझाने के लिए फायरफाइटर्स को भी बुलाया गया। काफी देर तक तो उन्हें भी समझ नहीं आया कि यह आग कैसे लगी। उन्हें यह समझ ही नहीं आ रहा था कि आग को कैसे बुझाई जाए। हालांकि बाद में उन्हें पता चल गया कि आग कैसे लगी। इस तस्वीर को फेसबुक पर The Ridgeville Township Volunteer Firefighter Department के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की गई है। तस्वीर के साथ बताया गया कि जब फायरफाइटर्स की टीम पेड़ की आग बुझाने पहुंची, तो काफी देर तक यह सोचती रही कि ऐसी आग लगी कैसे। इसके बाद यह समझ नहीं आ रहा था कि आग को बुझाई कैसे जाय। फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि सुबह के समय उन्हें पेड़ में आग लगने की सूचना मिली। जब हम वहां पहुंचे तो काफी देर बाद पता चला कि पेड़ में आकाशीय बिजली गिरने से आग लगी है।

अगली खबर