हो रही थी भारी बारिश, फिर भी पंजाब में बन रही थी सड़क; VIDEO वायरल होने पर 4 अधिकारी सस्पेंड

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 10, 2022 | 18:34 IST

Road Construction During Rainfall: पंजाब में खुलेआम सरकारी पैसों की बर्बादी की जा रही थी। इंटरनेट पर इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। इसके बाद पंजाब सरकार ने PWD के चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है।

punjab
बारिश के बीच सड़क निर्माण  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • भारी बारिश के बीच सरकारी पैसे की बर्बादी
  • बरसता रहा पानी और बनती रही सड़क
  • वीडियो वायरल होने पर मच गया बवाल

Road Construction During Rainfall: पंजाब के होशियारपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भारी बारिश के बीच लोक निर्माण विभाग अधिकारी सड़क निर्माण का काम करवा रहे थे। इसका मतलब यह है कि पंजाब में खुलेआम सरकारी पैसों की बर्बादी की जा रही थी। इंटरनेट पर इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। इसके बाद पंजाब सरकार ने PWD के चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। चारों अधिकारियों को सरकार ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। होशियारपुर जिले के शेरपुर डाको गांव में भीषण बारिश में भी सड़क निर्माण का काम किया जा रहा था। आप देख सकते हैं कि अधिकारी खुलेआम सरकारी पैसे पर पानी फेर रहे हैं। जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही चार अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मजदूर सड़क निर्माण का काम कर रहे हैं। कोई सड़क पर गिट्टी फेंक रहा है तो कोई सड़क बराबर कर रहा है।

भीषण बारिश के दौरान हो रहा था सड़क निर्माण

आप देख सकते हैं कि सड़क निर्माण के दौरान लगातार बारिश हो रही है। यहां तक कि सड़क पर भारी पानी भी दिखाई दे रहा है। इसके बाद भी काम बंद नहीं किया गया और लगातार सड़क निर्माण के बहाने सरकारी पैसे की बर्बादी की जा रही है। इस वीडियो को किसी गांववाले ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। आप सुन सकते हैं कि वीडियो बनाने वाला लगातार यह कह रहा है कि काफी देर से काम चल रहा है और सरकारी पैसे की बर्बादी की जा रही है। इसके बाद भी काम बंद नहीं किया गया।

सरकार ने जिन चार अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है उनमें तरसेम सिंह (Tarsem Singh), परवीन कुमार (Parveen Kumar), विपन कुमार (Vipan Kumar) और जसबीर सिंह (Jasbir Singh) शामिल हैं. ANI की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को गांव के किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे से शूट किया था। गांव के सभी लोग भीषण बारिश के दौरान किए जा रहे सड़क निर्माण (Road Construction) के खिलाफ थे। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अधिकारियों की लापरवाही के लिए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

अगली खबर