घर बैठे-बैठे दोस्तों ने किया शादी संगीत पार्टी का आयोजन, Video हुआ वायरल

Virtual sangeet party Viral video: लॉकडाउन के दौरान एक कपल की शादी संगीत पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन है। सोशल डिस्टेंसिंग के कारण किसी भी समारोह के आयोजन पर पाबंदी है। ऐसे में जिन लोगों की शादी पहले से तय थी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। कई जगह शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है वहीं कई लोग ऑनलाइन शादी कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान एक कपल की शादी संगीत पार्टी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लोग इस वर्चुअल संगीत पार्टी को जमकर पंसद कर रहे हैं। यह संगीत पार्टी कपल के दोस्तों की ओर आयोजित की गई थी। 

मौजूदा हालात की वजह से शादी हुई स्थगित

दरअसअल, कपल की इस हफ्ते शादी होने वाली थी लेकिन उन्होंने मौजूदा हालात की वजह से इसे स्थगित कर दिया। हालांकि, कपल के दोस्तों ने उन्हें निराश नहीं होने दिया और अपने घर में बैठे-बैठे उनके लिए एक वर्चुअल पार्टी प्लान की। वायरल हो रहा वीडियो के दोस्तों के एक मैसेज के साथ शुरू होता है, 'गजल और हेमंत, हम सभी आइसोलेश के इस वक्त में आपके लिए लाए हैं।' इसके बाद पारंपरिक पोशाक पहने कपल के दोस्त 'दिल दे परदेसी नु' नामक एक पंजाबी गीत पर डांस करते हैं।

'हमारा दिल इतना प्यार देखकर भर आया'


वीडियो खत्म होने पर लिखकर आता है, 'तुम लोग हैप्पी शदी!' वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद इसे 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। यूजर्स दोस्तों द्वारा दी गई इस स्पेशल पार्टी के प्रयासों की प्रशंसा कर रहे हैं। गजल भी अपने दोस्तों की इस शानदार वर्चुअल संगीत से बेहद खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमारी शादी इस हफ्ते होने वाली थी लेकिन नहीं हो सकी। ऐसे में हमारे दोस्तों ने हमें #BMMani वर्चुअल संगीत पार्टी दी। हमारा दिल इतना प्यार देखकर भर आया है। इसने हमारा दिन बना दिया। 
 


अगली खबर