Viral Video: ताऊ ने जबरदस्त बैटिंग से मचाया धमाल, लोग बोल- 'ये बूस्टर डोज का है कमाल '

Funny Viral Video: आमतौर पर जब किसी की उम्र ज्यादा हो जाती है, तो उन्हें कई सारी समस्याएं होने लगती हैं। बुढ़ापे में लोग ना तो सही से चल पाते हैं और ना ही उठ-बैठ पाते हैं। लेकिन, उसी बुढ़ापे में एक बुजुर्ग अंकल धमाल मचा रहे हैं।

Funny Video Old Man Playing Cricket Viral Video in Hindi
अंकल का जबरदस्त अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग अंकल का जबरदस्त अंदाज
  • अंकल ने इस तरह की बैटिंग देखते रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा है धमाल

Funny Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिन्हें देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। वहीं, कुछ का मजाक भी बन जाता है। जबकि, कुछ मामले काफी चौंकाने वाले होते हैं। इसी कड़ी में एक 'ताऊ' का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और खुशी से झूम भी उठेंगे। आलम ये है कि लोगों को बुजुर्ग अंकल का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ भी हो रही है। वहीं, कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं। 

आमतौर पर जब किसी की उम्र ज्यादा हो जाती है, तो उन्हें कई सारी समस्याएं होने लगती हैं। बुढ़ापे में लोग ना तो सही से चल पाते हैं और ना ही उठ-बैठ पाते हैं। लेकिन, उसी बुढ़ापे में एक बुजुर्ग अंकल धमाल मचा रहे हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं धोती-कुर्ता पहने ताऊ हाथ में बल्ला लिए बैटिंग करने उतरे हैं। बुजुर्ग अंकल काफी जोश में नजर आ रहे हैं। इसके बाद जिस तरह से वो धमाल मचाते हैं और रन लेने के लिए दौड़ते हैं उसे देखकर लोग दंग रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Meme wala (@memewalanews)

ये भी पढ़ें - Viral: रात के अंधेरे में तेंदुए ने इस तरह किया कुत्ते का शिकार, वीडियो देख कांप जाएंगे

दिन बनाने वाला वीडियो...

लोग सोच में पड़ गए कि आखिर इस अंकल में कहां से इतनी एनर्जी आ गई। वीडियो देखखर यकीनन आप में भी जरूर जोश आ गया होगा। फिलहाल, इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग जहां बुजुर्ग अंकल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग मजे लेते हुए कह रहे हैं कि ये बूस्टर डोज का कमाल है। आलम ये है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। 


 

अगली खबर