Viral Video: शादी के बाद अचानक पति के पैरों में गिर पड़ी पत्नी! फिर जो हुआ उसे देख छूट जाएगी हंसी

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है। इतना ही नहीं यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

Funny Viral Video Dulha Dulhan funny video share on social media
दुल्हन का अंदाज देख दंग रह गए लोग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी की अजीबोगरीब रस्में
  • पति के कदमों में गिर पड़ी पत्नी!
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Wedding Funny Video: सोशल मीडिया पर शादियों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इन वीडियो देखने के बाद या तो हमारी हंसी छूट जाती है। या फिर कई बार हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है और हम सोचते हैं कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है? इसी कड़ी में शादी का एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में दुल्हन ने कुछ ऐसी हरकत की है जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। 

ये तो हम सब जानते हैं शादियों में कई तरह की रस्में निभाई जाती है। कुछ रस्मों को देखकर तो लोग दंग रह जाते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो छाए रहते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह शादी के बाद दुल्हन पति के पैरों में गिरी पड़ी है। पति उसे पैसे दे रहा है, लेकिन वह लगातार ज्यादा डिमांड कर रही है। बार-बार पति पैसे देता है और उसकी डिमांड बढ़ती है। आलम ये है कि इस रस्म को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है। तो आप भी वीडियो देखें...

वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट गई होगी। सोच रहे होंगे लड़की की तो निकल पड़ी! इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देख रहे हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर मजे ले रहे हैं। 


 

अगली खबर