Viral Video: जुगाड़ से बना दी ऐसी अनोखी बाइक, वीडियो देख 21 तोपों की देंगे सलामी!

Juggad Funny Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Funny Viral Video Jugaad bike funny video goes viral on social media
जुगाड़ का मजेदार वीडियो...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जुगाड़ से बना डाली शानदार बाइक
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Jugaad Funny video:  सोशल मीडिया पर जुगाड़ के भी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ पर तो लोगों को यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही जुगाड़ का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि शेयर होते ही जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद यकीना आप बाइक बनाने वाले को आप 21 तोपों की सलामी देंगे!

देश-दुनिया में ‘जुगाड़ टेक्नोलॉजी’ की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर लोग काफी मजेदार-मजेदार चीजें बना रहे हैं। इसी कड़ी जुगाड़ का इस्तेमाल कर ऐसी अनोखी बना डाली, जिसे देखकर एक पल के लिए आप सोच में पड़ जाएंगे। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे वाली सीट पर एक बेंच को इस तरह बांधा गया है, जिस पर छह से सात लोग आराम से बैठकर सफर कर रहे हैं। जिसने भी इस जुगाड़ टेक्नोलॉजी को देखा वह दंग रह गया। तो पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें...

इनके आगे तो इंजीनियर भी फेल...

वीडियो देखकर हंसी तो जरूर आई होगी, लेकिन हैरानी भी हो रही होगी। अब यह वीडियो लोगों को बीच धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chutiyapa'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ चुटकी लेते हुए कैप्शन भी लिखा गया है, ' पेट्रोल की कीमत बढ़ने का असर'। कुछ ही समय में इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर मजेदार कमेंट किए जा रहे हैं। 

अगली खबर