VIDEO: दुल्हे को गिफ्ट में 'लिफाफे' की जगह मिली AK 47, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो शादी के गिफ्ट का है।

Groom gets AK-47 as wedding gift, video goes viral
दुल्हे को गिफ्ट में 'लिफाफे' की जगह मिली AK 47, वीडियो वायरल 
मुख्य बातें
  • शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • वीडियो में एक महिला दूल्हे को गिफ्ट के रूप में दे रही है एके 47 रिवॉल्वर
  • वीडियो देखने के बाद तरह- तरह से लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यह वीडियो एक शादी समारोह का है जहां एक दूल्हे को गिफ्ट में कोई सामन या लिफाफा नहीं दिया जा रहा है बल्कि गिफ्ट में दी जा रही अत्याधुनिक कलाश्निकोव एके 47 राइफल।  वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह से कमेंट भी कर रहे हैं। 

गिफ्ट में असॉल्ट राइफल

वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शादी समारोह के दौरान सास अपने दामाद को उपहार के रूप में रूसी AK 47 राइफल कलाशनिकोव भेंट कर रही है। सबसे पहले महिला मंच पर बैठे नवविवाहित जोड़े को बधाई देती हैं और फिर सामने खड़े शख्स से असॉल्ट राइफल मांगते हुए उसे दूल्हे को गिफ्ट कर देती हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं।

पाकिस्तान का है वीडियो

फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो पाकिस्तान के किस शहर का है और कब का है। लेकिन लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  आमिर खान नाम के एक शख्स ने लिखा, 'शर्मनाक, यह पाकिस्तान के फर्जी धार्मिक लोग, शादीयों में हथियार देते हैं, स्कूल में बम फोडते हैं, मसजिदों में आग लगाते हैं, और इस्लाम पर ज्ञान पूरे दुनिया को देते हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैंने ऐसा कुछ पहले कभी नहीं देखा और ना ही ऐसे गिफ्ट के बारे में सुना। क्या यह एक आदिवासी शादी की तरह नहीं दिखता। लेकिन जो भी हो ये ठीक नहीं है।'

अगली खबर