VIDEO: पति-पत्नी आए थे मॉल घूमने, वहां से चुराई ऐसी चीज देखकर लोगों को नहीं हुआ यकीन

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 02, 2022 | 20:32 IST

Shocking Video: मॉल घूमने के दौरान बुजुर्ग दंपति एक ऐसी चीज चुरा लेता है, जिसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे। हालांकि, उनकी इस हरकत को मॉल में मौजूद एक शख्स अपने मोबाइल में कैद कर लेता है।

mall
चोरी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मॉल में घूमने आए थे पति-पत्नी
  • चुरा लिया सजावट का पौधा
  • कैमरे में कैद हुई घटना

Shocking Video: कहते हैं कि इंसान की फितरतें कभी नहीं बदलती हैं, फिर वह चाहे जिस भी उम्र में पहुंच जाए। अगर वह मौका पाता है तो अपनी फितरत दिखा ही देता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति मॉल में दिखाई दे रहा है। मॉल घूमने के दौरान बुजुर्ग दंपति एक ऐसी चीज चुरा लेता है, जिसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दंपति एक पौधा चुराकर बैग में भर लेते हैं और फिर चुपके से वहां से खिसक लेते हैं। हालांकि, उनकी इस हरकत को कोई मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर प्यूबिटी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लगभग साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। वहीं करोड़ों लोगों ने वीडियो को देख लिया है। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pubity (@pubity)

बुजुर्ग दंपति की हरकत कैमरे में कैद

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग दंपति किसी मॉल घूमने आए हैं। उनकी नजर मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर एक पौधे पर पड़ती है। यह पौधा स्वचालित सीढ़ियों के पास सजावट के लिए रखा हुआ होता है। पौधे पर बुजुर्ग दंपति की नजर ललचा जाती है। इसके बाद वह उसे चुराने का मन बनाते हैं। आप देख सकते हैं कि वह पौधे के पास पहुंचकर पहले इधर-उधर ताड़ते हैं, फिर जब निश्चिंत हो जाते हैं कि उन्हें कोई नहीं देख रहा है, तब बुजुर्ग महिला अपने बैग से कागज का एक बैग निकालती है और पौधे को उठाकर उसमें रख लेती है। इसके बाद दोनों बड़ी ही चतुराई से वहां चले जाते हैं। इस बीच उनकी हरकत को मॉल में मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लेता है।

अगली खबर