सनी देओल की स्टाइल में डायलॉग बोलते एक बच्चे का IAS ने वीडियो किया शेयर कहा- 'सोनू सूद, फिल्मों में मौका दो'

एक छोटे से बच्चे ने फौजी ड्रेस में सनी देओल के स्टाइल में शानदार डायलॉग बोला, इस बच्चे का वीडियो एक आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

IAS Officer share a video in which a child speaking in the style of Sunny Deol,Ias said 'Sonu Sood, take a chance in films'
इस मजेदार वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष  शरण ने शेयर किया है 

बच्चे किसी की भी कॉपी करने में माहिर होते हैं और वो अपनी हरकतों से किसी का भी मन मोह लेते हैं, कुछ ऐसी ही कला में माहिर एक छोटे बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि बच्चा बॉलीवुड के सुपर स्टार सनी देओल के डायलॉग्स की बेहतरीन कॉपी कर रहा है और उनकी तरह से एक्टिंग भी करते दिख रहा है।

बच्चे का ये वीडिओ सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं इस बच्चे की एक्टिंग इतने कमाल की  है कि लोग उसकी एक्टिंग के कायल हो गए हैं।

इस मजेदार वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष  शरण ने शेयर किया है,इस वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटे बच्चे ने वर्दी पहनी हुई है और वो कैमरे को देखकर तोतली भाषा में बोलता है..


इस फनी वीडियो को अवनीष ने शेयर हुए लिखा है कि, 'ऐसा अद्भुत पराक्रम पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने सोनू सूद को टैग करते हुए बच्चे को फिल्मों में भी एक्टिंग का मौका देने की बात कही है वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। और इस वीडियो के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं।

अगली खबर