IAS Tina Dabi का पुराना Video हो रहा है वायरल, स्टेज पर जाकर जो किया था; उसे देखते रह गए थे लोग

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 10, 2022 | 11:00 IST

IAS Tina Dabi Video: टीना डाबी को किताबों का बेहद शौक है। उन्होंने कई बार बताया है कि उन्हें किताबें पढ़ने का शौक है। हालांकि, उनके बारे में एक ऐसी चीज है, जो बेहद ही कम लोगों को पता है।

tina dabi
टीना डाबी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • IAS टीना डाबी का पुराना वीडियो हो रहा है वायरल
  • स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस से जीता था सबका दिल
  • दिवंगत सिंगर केके का गाना गाती आई थीं नजर

IAS Tina Dabi Video: राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर और IAS अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। लोगों को उनकी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने में दिलचस्पी रहती है। लोग उनके पोस्ट का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। टीना डाबी को किताबों का बेहद शौक है। उन्होंने कई बार बताया है कि उन्हें किताबें पढ़ने का शौक है। हालांकि, उनके बारे में एक ऐसी चीज है, जो बेहद ही कम लोगों को पता है।

आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि साल 2015 बैच की IAS टॉपर टीना डाबी को सिंगिंग का भी बहुत शौक है। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह अपनी मधुर आवाज से गाना गुनगुनाने की कोशिश करती हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्टेज पर एक ग्रुप में खड़ी होकर अपनी मधुर आवाज में गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं। टीना डाबी के इस अवतार को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

LBSNAA का वीडियो

वीडियो खुद टीना डाबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हुआ है। उन्होंने इस वीडियो को 28 जून 2018 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) का है। वीडियो शेयर करते हुए टीना डाबी ने कैप्शन में लिखा था, 'म्यूजिकल परफॉर्मेंस @LBSNAA।' वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी हरे रंग का शूट पहनकर सबसे बीच में खड़ी हैं। उनके आस-पास कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं। सारे लोग मिलकर 'पल ये हैं प्यार के पल' गाना गाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह गाना मशहूर दिवंगत सिंगर केके का गाया हुआ है। 

टीना डाबी का 9 नवंबर, 1993 को मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मी हैं। उनके पिता भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी BSNL में महा प्रबंधक रहे हैं. वहीं उनकी माता हिमानी डाबी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं। उनकी बहन रिया डाबी भी IAS अधिकारी हैं। टीना डाबी को इसी साल जैसलमेर जिले का कलेक्टर बनाया गया है। वह हाल ही में जैसलमेर जिले के कई इलाकों में सफाई करतीं हुई नजर आई थीं। उनके इस पहल की काफी सराहना भी हुई थी।

अगली खबर