VIDEO: कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बना दी धांसू चीज, फल तोड़ने वालों की हो गई चांदी, देखें देसी जुगाड़

Jugaad Viral Video: आज कल जुगाड़ से लोग काफी मजेदार-मजेदार चीजें बना रहे हैं। ऐसे में एक शख्स ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल का इस्तेमाल बेहद ही मजेदार चीज बना दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jugaad Video man made amazing item with jugaad video goes viral
धांसू जुगाड़...  |  तस्वीर साभार: Twitter

Jugaad Viral Video: आज कल लोग अपने काम को आसान बनाने के लिए सबसे ज्यादा 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का इस्तेमाल करते हैं। कई बार तो बड़े-बड़े दिग्गज भी इस जुगाड़ टेक्नोलॉजी को देखकर दंग रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी जुगाड़ के अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में देसी जुगाड़ का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। आलम ये है कि लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं।  

जुगाड़ से बनी कई सारी चीजें आपने देखी होगी। लेकिन, एक शख्स ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल से ऐसी धांसू चीज बना दी, जिससे फल तोड़ने वालों की चांदी हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स प्लास्टिक की बोतल, प्लास्टिक पाइप और रस्सी का इस्तेमाल करके फल तोड़ने वाल यंत्रा बना दिया। इस वीडियो को देखकर आप एक बात जरूर कहेंगे आवश्यकता ही आविष्का की जननी है। इस आइटम से लोगों को अब फल तोड़ने में कोई कठिनाई होगी और फल भी सुरक्षित रह जाएंगे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Swiggy से शख्स ने ऑर्डर किया कॉफी, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय ने किया ऐसा काम मच गया बवाल

क्या धांसू जुगाड़ है...

इस जुगाड़ को देखकर जरूर आप भी दंग रह गए और आइडिया को सलाम करने का मन कर रहा होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@archie65' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, 27 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 71 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। वहीं, लोग इस वीडियो की तारीफ करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। तो इस जुगाड़ पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर