ऐसी भी शादी! PPE किट पहनकर अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन, फिर संक्रमित दूल्‍हे संग लिए सात फेरे [PHOTOS]

कोरोना संकट के बीच एक शादी ऐसी भी हुई, जिसमें 23 साल की दुल्‍हन ने शादी के पारंपरिक जोड़े में नहीं, बल्कि पीपीई किट पहनकर संक्रमित दूल्‍हे के संग अस्‍पताल में ही सात फेरे लिए।

ऐसी भी शादी! PPE किट पहनकर अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन, फिर संक्रमित दूल्‍हे संग लिए सात फेरे [PHOTOS]
ऐसी भी शादी! PPE किट पहनकर अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन, फिर संक्रमित दूल्‍हे संग लिए सात फेरे [PHOTOS]  |  तस्वीर साभार: ANI

अलप्पुझा : कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनियाभर में भले ही कई लोगों का जीवन थम सा गया है, लेकिन अलप्पुझा में अभिरामी को कोविड-19 भी पवित्र मुहूर्त पर विवाह करने से रोक नहीं पाया और उसने अपने संक्रमित दूल्हे से पारम्परिक परिधान के बजाए पीपीई किट पहनकर अस्पताल में शादी की।

यहां थेक्कन आर्यद की निवासी 23 वर्षीय दुल्हन ने अलप्पुझा जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित अपने दूल्हे से विवाह रचाया। दूल्हे सरतमोन एस ने अपनी मां और दुल्हन के एक निकट संबंधी की मौजूदगी में वार्ड के एक विशेष कक्ष में दुल्हन अभिरामी को मंगलसूत्र और तुलसी की माला पहनाई।

Image

सरतमोन की मां भी संक्रमित है। प्राधिकारियों की अनुमति से यह विवाह सम्पन्न हुआ। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खाड़ी देश में काम करने वाले सरतमोन ने विवाह के लिए यहां आने के बाद स्वयं को पृथक-वास में रख लिया था।

Image

शुरुआती 10 दिन में उसमें संक्रमण के लक्षण नहीं थे, लेकिन सरतमोन और उसकी मां को बुधवार शाम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसके बाद की गई जांच में दोनों संक्रमित पाए गए।

अगली खबर