Viral Video: अब नींबू की महंगाई पर आया धांसू गाना, सब्जीवाले ने मस्त अंदाज में बनाया शानदार माहौल

Nimbu Viral Video: सोशल मीडिया पर नींबू बेचने वाले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने व्यंग्यात्मक अंदाज में महंगाई पर चुटकी ली है। आलम ये है कि लोगों को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Lemon Viral Video Man Sing A Song On Lemon Price Hike Video Goes Viral
नींबू बेचने वाले ने तो माहौल बना दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देश में लगातार बढ़ रहे हैं नींबू के दाम
  • बढ़ती कीमतों पर लोग बना रहे मजेदार मीम्स
  • लोगों को पसंद आ रहा है नींबू पर यह मजेदार गाना

Nimbu Viral Video: देश में इन दिनों महंगाई लगातार आसमान छू रही है। खाद्य तेल, पेट्रोलियम, सब्जियों जैसी वस्तुओं की कीमतों ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। खासकर, नींबू ने तो जायका ही बिगाड़ दिया। आलम ये है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर नींबू को लेकर एक से एक मजेदार मीम्स बन रहे हैं और यूजर्स लगातार जोक्स बना रहे हैं। इसी कड़ी में एक सब्जी बेचने वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने नींबू को लेकर पंजाबी में जानदार गाना गाकर शानदार माहौल बना दिया है। लोगों को यह वीडियो (Video) काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह सब्जी मंडी में बैठकर शख्स महंगाई पर कविता सुना रहा है। जिन सब्जियों की कीमतें हाल के दिनों में बढ़ी है उस पर शख्स व्यंग्यात्मक अंदाज में गाना गा रहा है। आप देख सकते हैं किस तरह शख्स कहता है, ' नींबू कहदी मैनू हाथ लगाई ना, मिर्च बोले कुछ दिन मैनू खाई ना, तेल भी कहदी टंकी भरवाई ना, कहवे सिलेंडर मैनू आग लगाई ना...'। तो पहले आप इस वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  शौक बड़ी चीज है! 71 हजार की स्कूटी पर 15 लाख रुपए का VIP नंबर, जानें क्या है दिलचस्प मामला?

सब्जी बेचने वाले का धांसू अंदाज

इतना ही नहीं शख्स कविता में भारत की तुलान श्रीलंका से भी करता है। वीडियो सुनकर आपको भी शख्स का अंदाज जरूर पसंद आया होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ShabnamHashmi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, कुछ लोग शख्स की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं। तो आपको सब्जी बेचने वाले का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर