घर की रखवाली कर रहा था कुत्ता, तभी दबे पांव आया तेंदुआ, फिर जो हुआ उसे देख कांप जाएंगे आप

Leopard Attack Video: सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुए ने खतरनाक अंदाज में कुत्ते का शिकार किया।

Leopard Attack on dog Then What Happened Watch Shocking Video
चौंकाने वाला नजारा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नासिक से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो
  • रात के अंधेरे में एक कुत्ते ने तेंदुए पर किया हमला
  • नजारा देख कांप गए लोग

Leopard Attack Video: सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के नासिक से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक तेंदुआ रात के अंधेरे में कुत्ते पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लेता है। आलम ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वहीं, इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और लोगों से रात के वक्त घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। क्योंकि, पिछले कुछ समय से यहां तेंदुए का 'आतंक' काफी बढ़ गया है।  

जानकारी के मुताबिक, नासिक के रिहायशी इलाके में पिछले कुछ दिनों से तेंदुए का आतंक काफी बढ़ गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं काले रंग का एक कुत्ता रात के अंधेरे में घर के बाहर बैठा हुआ है। कुछ समय बाद एक तेंदुआ दौड़ते हुए वहां पहुंच जाता है। कुत्ते को देखकर तेंदुआ बेकाबू हो जाता है और उसका शिकार करना चाहता है। वहीं, तेंदुए को देखकर कुत्ता इधर-उधर भागने की कोशिश करता है। लेकिन, तेंदुए की रफ्तार के सामने वो घुटने टेक देता है। अगले पल तेंदुआ कुत्ते को अपनी गिरफ्त में ले लेता है और अंधेरे में गायब हो जाता है। देखें चौंकाने वाला वीडियो...

ये भी पढ़ें -  उफ ये गर्मी! बंदे ने स्कूटी पर ही बना दिया धांसू डोसा, आइडिया देखकर बड़े-बड़े दिग्गज रह गए दंग

चौंकाने वाला मंजर

वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे जरूर खड़े हो गए होंगे। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। नासिक के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने लोगों से अपील की है कि रात के वक्त लोग घरों से बाहर ना निकले और अलर्ट रहें। यहां आपको बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटना चुकी है। पिछले साल भी जून महीने में एक तेंदुए ने कुत्ते का शिकार किया था। 

अगली खबर