इस लिटिल चैंप ने क्यूट अंदाज से जीता लोगों का दिल, वीडियो देख कहेंगे- 'लड़की तो बड़ी तेज है रे बाबा'

Little Cute Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को देखकर आप भी बच्ची की तारीफ जरूर करेंगे।

Little Girl Cute Video Goes Viral on Social media
बच्ची ने महफिल लूट लिया  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • इस मासूम बच्ची ने माहौल बना दिया
  • क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल
  • लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

Little Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक बच्ची का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं और बच्ची का अंदाज लोगों का दिल भी जीत रहा है। क्योंकि, लिटिल चैंप ने जिस तरह से एक लड़का के बारे में अपने माता-पिता से बात की वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर आजकल छोट-छोटे बच्चों का वीडियो भी धमाल मचा रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी एक बच्ची ने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बच्ची अपने माता-पिता से बात कर रही है। बच्ची ड्राइंग बनाते-बनाते अपने पेरेंट्स से बात कर रही है । बातचीत में वो बहुत की क्यूट अंदाज में प्रपोज की कहानी बता रही है । बच्ची बताती है कि वो अपना और एक लड़के का पिक बना रही है और उस लड़के के हाथ में एक फूल है। इसके बाद छोटी बच्ची बहुत ही क्यूट अंदाज में कहती है क्योंकि मैं बहुत सुंदर हूं इसलिए ये लड़का मुझे फूल दे रहा है । वीडियो में बच्ची के पेरेंट्स उससे सवाल भी पूछ रहे हैं कि ये लड़का कौन है तो बच्ची बताती है कि ये उसके साथ स्कूल में पढ़ता है । वो अपनी बनाई ड्राइंग दिखाती भी जा रही है । देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  डेटिंग साइट पर मुलाकात के बाद लड़के ने प्रेमिका को घर पर बुलाया, फिर खुला ऐसा चौंकाने वाला राज

बच्ची ने जीता लोगों का दिल

बच्ची का नाम इशानी है और वो ब्लॉगिंग भी करती है। वीडियो में इशानी का अंदाज देखकर आपका मन भी बाग-बाग हो रहा होगा। इस मजेदार वीडियो को यूट्यूब पर Burfi tv नाम के चैनल पर शेयर किया है। तो इस क्यूट वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर