लो शुगर से पीड़ित है 83 साल का शख्स, मांगी मदद, मिठाई लेकर पहुंची पुलिस

Lockdown news: लॉकडाउन के दौरान पुलिस द्वारा जरूरतमंदों की पूरी-पूरी मदद की जा रही है। लखनऊ पुलिस ने भी एक ऐसे ही 83 साल के शख्स की मिठाई खिलाकर मदद की।

Lucknok police
यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा 

लखनऊ: देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आ रहा है। पुलिस हर तरह के जरूरतमंदों की मदद को आगे आ रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस पूरे राज्य में लोगों की मदद कर रही है। पुलिस द्वारा की गई मदद का ताजा वीडियो लखनऊ से आया है। यहां पुलिस ने 83 साल के आरसी केसरवानी को मिठाई पहुंचाई।

दरअसल, उन्होंने पुलिस से मदद मांगी थी क्योंकि उन्हें लो शुगर का अनुभव हो रहा था। केसरवानी यहां अकेले रहते हैं, क्योंकि उनके बेटे और बहू अमेरिका में रहते हैं। 

ऐसे ही दिल्ली पुलिस के ग्रेटर कैलाश एसएचओ सोम नाथ परूथी ने एक बुजुर्ग दंपति की मदद की और जरूरी सामान उनके घर तक पहुंचाया। इस दंपति के बच्चे विदेश में रहते हैं। पुलिस ने दोनों वरिष्ठ नागरिकों के लिए खाना, दवाई और जरूरी चीजें घर पहुंचाई। सामान मिलने पर दंपति ने भी ताली बजाकर उनका आभार जताया। ग्रेटर कैलाश निवासी आर भसीन ने बताया, 'मेरे बच्चे अमेरिका में रहते हैं। केवल मैं और मेरी पत्नी यहां रहते हैं। हम मधुमेह और बीपी के मरीज हैं, इसलिए हम लॉकडाउन के दौरान बाहर नहीं जाते हैं। चूंकि हमें कुछ आवश्यक वस्तुओं की आवश्यकता थी, इसलिए हमने SHO को फोन किया। इसके तुरंत बाद हमें सामान मिल गया। दिल्ली पुलिस हमें बहुत सपोर्ट कर रही है।' 

अगली खबर