जेम्स बांड की स्टाइल में ऑटो का टायर चेंज कर रहा है ये शख्स, इंटरनेट पर वायरल हो रहा [VIDEO]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 23, 2019 | 15:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑटो का टायर चेंज करते हुए एक व्यक्ति की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इसे मशहूर बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने शेयर किया है।

auto tyre changing james bond style
ऑटो टायर चेंजिंग वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उसकी तुलना जेम्स बांड से कर रहे हैं। ऑटो में सवार एक व्यक्ति चलती ऑटो में ही  इसका पहिया बदलता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

इस वीडियो को बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जो देखते-देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा कि मैंने कई लोगों को अपनी गाड़ी का टायर का बदलते हुए देखा है, लेकिन ये जेम्स बांड स्टाइल है। 

यह वीडियो बेहद रोमांचक है वहीं बेहद खतरनाक भी प्रतीत हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चलते ऑटो में पीछे की सीट पर सवार एक व्यक्ति ऑटो का पहिया बदल रहा है। इस दौरान ऑटो मात्र दो पहिए पर चल रहा था और यह दृश्य वाकई में बेहद खतरनाक लग रहा था। 

वीडियो में सबसे खतरनाक तो वह पल है जब चलते ऑटो में सवार वह व्यक्ति ऑटो का पहिया निकालता है और बगल से ही जा रहे दूसरे ऑटो वाले ने उसे चेंज करने के लिए एक नया पहिया देता है। इस दौरान दोनों वाहन रोड पर चलते ही जा रहे हैं।

हर कोई इस वीडियो पर डेंजरस, खतरनाक जैसे शब्द कमेंट में लिख रहा है। किसी ने लिखा कि इसकी नकल कोई भी ना करे, वरना आप अपनी जिंदगी दांव पर लगा देंगे। 

अगली खबर