Viral Video: बोरी उठाने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा तरीका, जुगाड़ देख पकड़ लेंगे अपना सिर

वीडियो में देख सकते हैं एक गाड़ी पर कई सारी बोरियां रखी हुई है। एक शख्स उन बोरियों को घर के अंदर रख रहा है। लेकिन, जिस अंदाज में वह बोरियों को अपनी पीठ पर उठा रहा है उसने लोगों को हैरान कर दिया है।

Man Enjoying With Work jugaad Funny Viral Video in Hindi
शख्स का जुगाड़ तो कमाल का है...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इसे कहते हैं काम के साथ मनोरंजन!
  • बोरी उठाने के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का गुजाड़
  • शख्स का अंदाज देख दंग रह गए लोग

काम को आसान बनाने के लिए लोग आज कल अलग-अलग तरीके का इस्तेमाल करते हैं। इनमें कुछ तरीके तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर 'दुनिया' दंग रह जाती है। जबकि, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिस पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। क्योंकि, एक शख्स ने जिस तरह मजे लेते हुए बोरी को उठाया उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

किसी काम को करने के लिए लोग कई तरह के जुगाड़ भिड़ाते हैं। इनमें कुछ की तारीफ होती है, जबकि कुछ का मजाक भी बन जाता है। लेकिन, इस शख्स ने तो महफिल ही लूट लिया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक गाड़ी पर कई सारी बोरियां रखी हुई है। एक शख्स उन बोरियों को घर के अंदर रख रहा है। लेकिन, जिस अंदाज में वह बोरियों को अपनी पीठ पर उठा रहा है उसने लोगों को हैरान कर दिया है। देखें वीडियो...

शख्स ने तो कमाल कर दिया भाई...

तो आपने देखा किस तरह गुलाठी मारकर शख्स बोरियों को उठा रहा है। कई लोगों को शख्स का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'काम भी मजे भी'। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर