मसाज के नाम पर महिला करना चाहती थी सेक्स, इंकार किया तो शख्स का कर दिया ये हाल

मसाज पार्लर के अंदर एक शख्स को सेक्स करने से इनकार करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी हड्डियां ही तोड़ दी गई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट किया है।

Man gets assaulted for refusing sex at massage parlour in Dubai
मसाज के नाम पर महिला करना चाहती थी सेक्स, शख्स का हुआ ये हाल 
मुख्य बातें
  • शख्स मसाज कराने के लिए मसाज पार्लर गया। कुछ ही देर बार युवक को सेक्स के लिए ऑफर दिया गया
  • दो आरोपी महिला और दो आरोपी पुरुष हैं, सारे ही वियतनाम से रखते हैं ताल्लुक
  • शख्स ने अपने पैसे वापस मांगना शुरू किया तो आरोपियों ने कर दी धुनाई

नई दिल्ली: एक शख्स को मसाज पार्लर के अंदर सेक्स से इनकार करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी धुनाई कर दी गई। इस युवक को चार लोगों ने बेरहमी से इतना पीटा की उसकी हड्डियां टूट गईं। हालांकि पुलिस ने मामले में तुरंत दखल देते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं।

मामला दुबई का है जहां एक शख्स मसाज कराने के लिए मसाज पार्लर गया। कुछ ही देर बार युवक को सेक्स के लिए ऑफर दिया गया। इसके बाद उसने इंकार करते हुए मसाज के लिए दिए गए लगभग 8 हजार रुपये वापस मांगे। लेकिन पैसे वापस करने की बजाय युवक को चार लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और युवक को ले जाया गया। और सभी चार लोगों को अरेस्ट कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक 18 साल का युवक और 39 साल का निवेशक है जो एक फ्लैट से जिस्मफरोशी का धंधा चलाते थे और इसमें 33 और 35 साल की दो महिलाएं उनका साथ देती थी और वेश्यावृत्ति करती थीं। ये सभी वियतनाम के रहने वाले हैं। शिकायकर्ता की उम्र 45 साल है जो एक कंपनी में मैनेजर है। शिकायतकर्ता ने बताया, 'मसाज पार्लर में जाते ही मैंने 400 दिरहम (लगभग 8 हजार रुपये)' दिए। जब मैं कमरे में पहुंचा तो मैंने कपड़े उतार दिए और तौलिया मांगा, लेकिन मसाज करने वाली महिला ने मुझसे कहा इसमें कोई दिक्कत नहीं है।'

शिकायतकर्ता ने बताया कि महिला की कपड़ों से बदबू आ रही थी और इसके लिए मेरी उससे बहस भी हुई। शिकायकर्ता के मुताबिक, 'इसके बाद वह मुझसे सेक्स के बारे में बाद करने लगी, मैंने उससे कहा कि मैं यहा मसाज के लिए आया हूं। मैं खड़ा हुआ और दरवाज खोलकर रिसेप्शनिस्ट को कि मुझे मेरा पैसा वापस दो मैं यहां इसलिए नहीं आया हूं। इसके बाद उसने मुझे पुलिस बुलाने की धमकी दी एक एक शख्स ने मेरी छाती पर मुक्का मार दिया। वहीं दूसरे ने मेरी पीठ पर मारना शुरू कर दी है। वो लगातार मुझे मार रहे थे और इस दौरान काफी खून निकल गया।'

इसके बाद एक शख्स ने पुलिस को फोन किया और एंबुलेस वहां आई। फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी के सिर में गहरी चोट आने के साथ-साथ आंख में भी चोट लगी है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों ने मसाज ग्राहक के साथ मारपीट करने से इनकार किया है। पुरुष आरोपियों में से एक ने स्वीकार किया कि वह ग्राहकों को फ्लैट में यौन संबंध बनाने के लिए लाता था। दोनों महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे वेश्यावृत्ति का काम करती हैं।

अगली खबर