इस शख्स ने तो हद कर दी! कुल्फी के ऊपर छिड़का गुटखा और मजे से खा गया, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक शख्स वायरल हो रहा है, जो चर्चा में आने के लिए कुछ भी अजीबोगरीब चीजें करता दिख रहा है। पिछले दिनों इस शख्स का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें यह शख्स मैगी में पान मसाला मिलाकर खाता दिखाई दिया था।

pan masala
कुल्फी पर छिड़का पान मसाला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स की करतूत देखकर भड़के लोग
  • पहले गुटखा मिलाकर खाई थी मैगी
  • अब कुल्फी के ऊपर छिड़का गुटखा

Man Mixes Gutka On Kulfi: सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए आज कल लोग कुछ भी ऊटपटांग हरकतें करते हैं। बहुत सारे लोग अपने टैलेंट की वजह से वायरल होते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो कम समय में चर्चा पाना चाहते हैं। इसके लिए वह कुछ भी ऊटपटांग हरकतें करते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शख्स वायरल हो रहा है, जो चर्चा में आने के लिए कुछ भी अजीबोगरीब चीजें करता दिख रहा है। पिछले दिनों इस शख्स का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें यह शख्स मैगी में पान मसाला मिलाकर खाता दिखाई दिया था।

इस शख्स का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी यह अजीबोगरीब चीज करता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स इस बार कुल्फी पर गुटखा छिड़ककर उसे खाता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के पहले वीडियो को तो किसी तरह पचा लिया था, लेकिन उसका कुल्फी वाला वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इसके बाद लोग शख्स को कमेंट बॉक्स में खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

कुल्फी के ऊपर छिड़क दिया पान मसाला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स सबसे पहले एक दुकान पर जाता है और वहां से एक कुल्फी खरीदता है। इसके बाद कुल्फी के ऊपर गुटखा छिड़कता है और फिर उसे मुंह खोलकर खा जाता है। गर्मियों में लोगों की फेवरेट कुल्फी के ऊपर पान मसाला छिड़ककर शख्स ने हद ही कर दिया है। आप देख सकते हैं कि शख्स बड़े ही आराम से पान मसाला छिड़की हुई कुल्फी की चुस्कियां लेने लगता है। इस वीडियो को देखकर बहुत सारे लोगों का मन खराब हो गया है। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rohit chouhan (@r_bam_tv7)

बता दें कि रोहित चौहान नाम के इस शख्स ने दो दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप रोहित को पहले ठेले से कुल्फी खरीदते देखेंगे। इसके बाद वह ठेले के बगल में ही अपनी जेब से पान मसाला निकालता है और उसे ठंडी कुल्फी के ऊपर छिड़क देता है। फिर वहीं खड़े होकर कुल्फी को चूसकर खाने लगता है। आप देख सकते हैं कि उसकी इन हरकतों को ठेले वाला घूरकर देखता रहता है. खुद को वीडियो क्रिएटर बताने वाला शख्स इंदौर का बताया जा रहा है।

अगली खबर