VIDEO: मिया खलीफा ने शेयर किया अपना वीडियो, समोसा और गुलाब जामुन खाते हुए कही यह बात

किसान आंदोलन को लेकर सुर्खियों में आई मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने एक वीडियो पोस्ट कर किसान आंदोलन पर फिर से प्रतिक्रिया दी है।

Mia Khalifa shared a video of herself enjoying an Indian feast says I can be bought with samosas
VIDEO:मिया खलीफा ने समोसा और गुलाब जामुन खाते हुए कही यह बात 
मुख्य बातें
  • समोसा और गुलाब जामुन खाते हुए मिया खलीफा ने की किसानों की बात
  • किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद चर्चा में मिया खलीफा
  • वीडियो में मिया कहती हैं- बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं

नई दिल्ली: पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किए हैं तब से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर निशाना बनाया जा रहा है। मिया खलीफा के कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं और ऐसे में मिया खलीफा भी ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गई हैं। मिया खलीफा ने एक बार फिर ट्वीट कर किसानों का समर्थन करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

ट्वीट कर साधा निशाना

मिया ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो भारतीय व्यजंनों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। इस वीडियो के जरिए वो उन भारतीयों हस्तियों पर निशाना भी साध रही हैं जिन्होंने बीते दिनों अपने ट्वीट्स के जरिए मिया, रिहाना और ग्रेटा को जवाब दिया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'इस बेहतरीन खाने के लिए रूपी कौर आपका धन्यवाद। और जगमीत सिंह को भी धन्यवाद जिन्होंने यह गुलाब जामुन भेजा।  मुझे हमेशा चिंता होती है कि मैं मिठाई खाने से पहले पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं. तुम्हें पता है कि वे क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है।'

वीडियो हुआ वायरल

वहीं वीडियो में किसानों का जिक्र करते हुए मिया कहती हैं, 'बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और उस मेहनत की बदौलत आप कुछ कमाते हैं। जैसे कि मैंने आज यह बहुत ही लजीज डिनर कमाया है। यह इंसानियत के तौर पर सोशल मीडिया पर चलाए जाने वाले कैंपेन के कारण मुझे मिला है। हर चीज की कीमत होती है। मेरे काम के लिए मुझे समोसा और यह सब मिला है।' 

मिया खलीफा के इस वीडियो को अभी तक करीब 10 लाख लोग देख चुके हैं जबकि 5 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। वहीं 11 हजार रिट्वीट और 47 हजार लाइक्स इस वीडियो पर आ चुके हैं। 

अगली खबर