तस्वीर पोस्ट की तो पता चला शाही परिवार की सदस्य से मिलता है चेहरा, फिर इंटरनेट पर छा गई

फॉक्स न्यूज के मुताबिक यह सोशल मीडिया अकाउंट अकीश लैंड का है। अकीश अपना सोशल मीडिया अकाउंट अपनी बेटी के नाम से चलाती हैं। इस महिला ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

Missouri resident is exact copy of Meghan Markle, takes internet by storm,तस्वीर पोस्ट की तो पता चला कि शाही परिवार की सदस्य से मिलता है चेहरा, फिर इंटरनेट पर छा गई
फॉक्स न्यूज के मुताबिक यह सोशल मीडिया अकाउंट अकीश लैंड का है।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
  • ब्रिटेन के शाही परिवार की सदस्य मेघन मर्केल से मिलता है चेहरा
  • तस्वीर वायरल होने पर लोगों ने किए कमेंट्स, महिला ने कहा-यह अच्छा अनुभव

नई दिल्ली: दुनिया में एक जैसी सूरत वाले कई लोग हैं लेकिन चेहरे का महत्व उस समय ज्यादा बढ़ जाता है जब किसी का चेहरा किसी हस्ती या सेलेब्रिटी से मिलने लगता है। अमेरिका के मिसौरी में एक ऐसी महिला सामने आई है जिसका चेहरा काफी हद तक मेघन मर्केल से मिलता है। मेघन कुछ दिनों पहले तक ब्रिटेन के शाही परिवार से ताल्लुक रखती थीं लेकिन मेघन और उनके पति प्रिंस हैरी ब्रिटेन के शाही परिवार से अपना नाता तोड़ लिया है। दोनों राज परिवार के अपने शाही पदों को छोड़ चुके हैं। यह जोड़ा अब कनाडा में रहने लगा है।

इस बीच, मिसौरी में एक महिला सामने आई है जिसका चेहरा काफी हद तक मेघन से मिलता है। इस महिला ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। यह महिला इंस्टाग्राम पर ग्रेसन लैंड नाम से है। 

फॉक्स न्यूज के मुताबिक यह सोशल मीडिया अकाउंट अकीश लैंड का है। अकीश अपना सोशल मीडिया अकाउंट अपनी बेटी के नाम से चलाती हैं। गत रविवार को अकीश ने अपनी बेटी ग्रेसन के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों ने एक जैसी टी-शर्ट पहनी थीं और इस पर 'लव' लिखा था। यह तस्वीर सामने आने पर नेटिजन्स को यह समझते देर नहीं लगी कि अकीशा का चेहरा डचेज ऑफ ससेक्स मर्केल से मिलता है।

Meghan Markleइसके बाद इस तस्वीर पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स आने लगे। लोगों ने अपने कमेंट्स में मेघन और अकीशा के चेहरे की तुलना की। एक व्यक्ति ने लिखा, 'कुछ समय के लिए मैंने सोचा कि आप मेघन मर्केल हो।' एक अन्य यूजर्स ने कहा, 'क्या लोग आपको बताते हैं कि आप एचआरएच ऑफ ससेक्स की तरह दिखती हो? आप दोनों सुंदर हैं।'

अकीशा जो कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट करती हैं, इस घटना से वह हैरत में पड़ गईं। अकीशा ने कहा, 'लोगों का प्रत्येक कमेंट मेरे लिए था। पहले लोग 'लाइक' करते थे लेकिन इस बार कमेंट्स बदले-बदले से हैं। इस बार अनुभव भी अलग है।' अकीशा का कहना है कि वह रॉयल फैमिली की सदस्य रहीं मर्केल के बारे में ज्यादा रुचि नहीं रखतीं लेकिन उनके चेहरे से इस समानता ने उनके लिए खुशियां लेकर आया है।

अगली खबर