बच्चे को गोद में लेकर क्लास ले रही थी मां, महिला टीचर बनी बड़ी मिसाल, वीडियो वायरल

Mother Viral Video: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बच्चे को गोद में लेकर क्लास ले रही है। आलम ये है कि इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Mother was taking class with child in her lap Heart Winning Video Goes Viral
मां तो मां होती है...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बच्चे को गोद में लेकर महिला ले रही थी क्लास
  • इस मां को देखकर लोग हुए इमोशनल
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Mother Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनपर नजरें टिक जाती है और उसे बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों को बड़ी सीख भी दे जाती है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे और तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। क्योंकि, एक मां जिस तरह से अपने बच्चे और क्लास को संभाल रही है वो वाकई में तारीफ के काबिल है। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक महिला टीचर बच्चों को क्लासरूम में पढ़ा रही हैं। महिला के गोद में एक छोटा सा बच्चा भी है। बच्चे को संभालते हुए एक मां जिस तह क्लास ले रही है उससे वो अनमोल ज्ञान भी दे रही है। अगर कोई किसी चीज को ठान लें तो इस दुनिया में कुछ भी मुश्किल नहीं है। लगन और चाह से किसी भी काम को संभव किया जा सकता है। इस वीडियो के जरिए एक बड़ा संदेश भी दिया गया है, जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है। आप भी देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  गजब मामला: लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों संग रचाई शादी, टाइम-टेबल भी किया सेट

मां बनी मिसाल...

वीडियो देखकर आप भी जरूर महिला पर गर्व कर रहे होंगे। ट्विटर पर इस वीडियो को '@AnkitaP11821586' नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' सफर की कठिनाइयां, मंजिल की खूबसूरती बयां करती हैं'। वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, करीब एक हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' दिल तो बहुत कुछ कह रहा। लेकिन लिखने को कोई शब्द नहीं। मां तुझे सलाम'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आसान नहीं होता बच्चे को गोद में लेकर कोई काम कर पाना, लेकिन हम माएं हर परिस्थिति के लिए तैयार रहती हैं'। 

अगली खबर