बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो शख्‍स ने पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में छोड़ दिया सांप, [Video]

Mumbai news : मुंबई में एक शख्‍स ने बोतल में पेट्रोल नहीं मिलने पर पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में जिंदा सांप छोड़ दिया। इस घटना से हर कोई हैरान रह गया।

बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो शख्‍स ने पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में छोड़ दिया सांप
बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो शख्‍स ने पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में छोड़ दिया सांप 
मुख्य बातें
  • बोतल में पेट्रोल नहीं मिलने पर व्‍यक्ति ने पेट्रोल पंप मालिक के केबिन में सांप छोड़ दिया
  • यह अजीबोगरीब घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो भी सामने आया है
  • इस घटना से पेट्रोल पंप के कर्मचारी और वहां मौजूद लोग कुछ देर के लिए सकते में आ गए

मुंबई : महाराष्‍ट्र के मुंबई से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक शख्‍स ने बोतल में पेट्रोल नहीं देने पर पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में सांप छोड़ दिया। यह व्यक्ति सांप पकड़ने में माहिर बताया जा रहा है, जो वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी थोड़ी देर के लिए सहम गए। बाद में एक सांप पकड़ने वाले एक अन्‍य शख्‍स को बुलाकर सांप को पकड़ा गया।

दफ्तर में छोड़ दिया सांप

यह घटना मुंबई में मालकापुर रोड के चौधरी पेट्रोल स्‍टेशन की बताई जा रही है, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। इसका वीडियो फुटेज भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि किस तरह शख्‍स एक जार से जिंदा सांप को पेट्रोल पंप मालिक के दफ्तर में छोड़ देता है। सांप तेजी से दूसरी तरफ निकल जाता है। दफ्तर में एक महिला नजर आ रही है, जो कुछ देर के लिए तो ठिठक जाती है और फिर आगे बढ़ती है।

बोतल में मांगी थी पेट्रोल

इस बीच दफ्तर के बाहर कई अन्‍य पेट्रोल पंप कर्मी और लोग जुट जाते हैं। इसके बाद सांप पकड़ने वाले दूसरे शख्‍स को बुलाकर उसे पकड़ा जाता है। पुल‍िस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उसने बोतल में पेट्रोल की मांग की थी, लेकिन पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने इनकार कर दिया था, जिसके बाद वह नाराज हो गया था और उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों का कहना है कि चूंकि बोतल या ड्रम में पेट्रोल नहीं देने के निर्देश हैं, इसलिए उन्‍होंने शख्‍स की बात नहीं मानी। यह घटना 13 जुलाई की बताई जा रही है, जिसकी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा रही।

अगली खबर