OMG: पूल पार्टी कर रहे लोग धरती में समा गए अचानक, देखते ही देखते मातम में बदल गया माहौल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 25, 2022 | 18:00 IST

Sinkhole in Pool Video: आपने देखा होगा कि वॉटर पार्क में बने स्विमिंग पूल में दर्जनों लोग एक साथ नहाते हुए एंजॉय करते हैं। इस दौरान गाना बजता रहता है और लोग पूल पार्टी करते रहते हैं। अगर आपको भी वॉटर पार्क जाने का बहुत शौक है तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए। वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

pool party
पूल पार्टी के दौरान हादसा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना खतरनाक वीडियो
  • पूल पार्टी के दौरान हुआ खौफनाक हादसा
  • अचानक पूल में हो गया बड़ा सा छेद

Sinkhole in Pool Video: गर्मियों में अक्सर लोग वॉटर पार्क में एंजॉय करने जाते हैं। आपने देखा होगा कि वॉटर पार्क में बने स्विमिंग पूल में दर्जनों लोग एक साथ नहाते हुए एंजॉय करते हैं। इस दौरान गाना बजता रहता है और लोग पूल पार्टी करते रहते हैं। कई लोग डांस करते-करते स्विमिंग पूल में नहाते दिखते हैं तो कई लोग किनारे बैठकर पानी में पैर लटकाए नजर आते हैं। अगर आपको भी वॉटर पार्क जाने का बहुत शौक है तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए। वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

वीडियो इजराइल का बताया जा रहा है। जहां कई लोग एक साथ पूल पार्टी का मजा ले रहे थे। इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। इसके बाद देखते ही देखते पूल पार्टी मातम में बदल जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूल पार्टी करने के दौरान स्विमिंग पूल में कुछ ऐसा होता है कि लोगों के होश उड़ जाते हैं। दरअसल, यह एक तरह का हादसा था, जिसमें एक शख्स ने अपनी जान गंवा दी। वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो जाता है। देखें वीडियो-

हादसे में बदल जाती है पूल पार्टी

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारे लोग पूल पार्टी का मजा ले रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग पूल में नहा रहे होते हैं, जबकि कुछ लोग किनारे बैठकर बात कर रहे होते हैं। इसी बीच पूल की जमीन अचानक धंसने लगती है। एक तरह से यह सिंकहोल में तब्दील हो जाती है। जिस तरह बारिश में सड़क धंसने से बड़ी-बड़ी गाड़ियां उसमें समा जाती हैं। उसी तरह इस पूल में भी सिंकहोल बन जाता है और देखते ही देखते कई सारी चीजें सिंकहोल में समा जाती हैं। इस दौरान एक शख्स भी सिंकहोल (Sinkhole) में गिर जाता है। स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में ऐसा हादसा होने से वहां अफरा-तफरी मच जाती है।

'ग्लोबल न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, इजराइल के करमी योसेफ शहर में यह हादसा हुआ। वीडियो में दिख रहा सिंकहोल 43 फीट गहरा होता है। आप देख सकते हैं कि फ्लोर टूटने के बाद स्विमिंग पूल का पानी कितनी तेजी से अंदर जाने लगता है। बताया जा रहा है कि धरती के सर्फेस के नीचे की जमीन ग्राउंड वॉटर से घुलने के बाद पूल की जमीन धंसती है। वीडियो सोशल मीडिया @NIMactual नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

अगली खबर