पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा का कथित अश्लील VIDEO वायरल, सांप दिखाकर PM मोदी को दे चुकी है धमकी

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 02, 2019 | 18:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pakistan Actress Rabi Peerzada VIDEO viral: सांप दिखाकर पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक एक्ट्रेस रबी पीरजादा का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ है और कथित तौर पर इसके आरोप सेना प्रवक्ता पर लगे हैं।

Rabi Pirzada
रबी पीरजादा 

नई दिल्ली: पाकिस्तानी पॉप-सिंगर रबी पीरज़ादा की कथित अंतरंग तस्वीरें और दो न्यूड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद ट्विटर तुरंत पीरजादा के समर्थन में उतरा और और लोगों से इसे फॉरवर्ड नहीं करने की अपील की। बहुत सारे ट्वीट्स में यह भी दावा किया गया है कि यह वीडियो इसलिए वायरल हुए हैं क्योंकि रबी का पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ कोई विवाद चल रहा था।

एक यूजर ने लिखा, 'आइटम सॉन्ग के बचाव के लिए गफूर की आलोचना करने के बाद रबी पीरजादा का वीडियो सामने आया है। इस घटना को लेकर सभी को सैन्य प्रवक्ता पर संदेह है।' हालांकि, कई लोगों ने कहा कि पीरजादा के पुराने बॉयफ्रेंड ने इस वीडियो को लीक किया है। इस पूरे विवाद पर लोग ट्विटर पर दो पक्षों में बंटे नजर आ रहे हैं।

हालांकि रबी पीरजादा का पुराना बॉयफ्रेंड इस मामले में प्रमुख संदिग्ध माना जा रहा है।

गौरतलब है कि रबी ने एक फिल्म 'कफ कंगना' में नीलम मुनीर के आइटम डांस का बचाव करने के लिए आसिफ गफूर की आलोचना की थी। इस आइटम सॉन्ग को ऑनलाइन ट्रोल भी किया गया था, जिसमें भारत की छवि खराब करने की घटिया कोशिश की गई थी।

बता दें कि रबी पीरजादा बीते समय में पीएम मोदी को सांप दिखाकर धमकी देने को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं। जिसमें वह सांप, मगरमच्छ जैसे कई जानवरों के साथ नजर आ रही हैं।

सांप के बाद पीरजादा ने आत्मघाती हमले की बात करते हुए भी पीएम मोदी को धमकी दी थी। अपनी इस हरकत को लेकर रबी पीरजादा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई थीं।

अगली खबर