Kargil Vijay Diwas:वीर सपूतों को देश कर रहा नमन, वीडियो और तस्वीरें शेयर कर जाबांजों को दे रहे श्रद्धांजलि

Kargil Vijay Diwas: देश आज कारगिल दिवस मना रहा है। सोशल मीडिया पर कारगिल दिवस टॉप ट्रेंड कर रहा है और लोग अपने-अपने अंदाज में शहीदों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Paying tribute to the brave soldiers by sharing videos and pictures
कारगिल विजय दिवस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देश आज मना रहा है कारगिल दिवस
  • लोग अपने-अपने अंदाज में शहीदों को दे रहे श्रद्धांजलि
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है कारगिल दिवस

Kargil Vijay Diwas 2022: हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है। इसे भारत की आन-बान और शान का प्रतीक माना जाता है। 23 साल पहले आज ही के दिन भारत मां के वीर सपूतों ने पाकिस्तानी घुसपैठियों को खदेड़कर भारतीय सरजमी से भगाया था। हर साल इस दिन युद्ध में शहीद हुए जवानों को याद किया जाता है। इतना ही नहीं लोग अपने-अपने अंदाज में भारत मां के वीर सपूतों को याद करते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। सोशल मीडिया पर भी कारगिल दिवस टॉप ट्रेंड कर रहा है। अलग-अलग हैशटैग के जरिए लोग वीर सपूतों को याद करते हुए उन्हें नमन कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आम पब्लिक से देश के बड़े-बड़े दिग्गज तक वीडियो और तस्वीरें शेयर कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि रहे हैं। कोई उनकी याद में कविताएं लिख रहा है, तो कोई शायरी। कोई उन्हें सैंड आर्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है, तो कोई उनकी बलिदान को याद कर रहा है। तो आइए, देखते हैं लोग कारगिल दिवस पर शहीदों को किस-किस अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 
 

अगली खबर