क्या आपने देखा है दर्जनों महंगी कारों को नदी में बहते हुए? सच्चाई जानकर कांप जाएंगे; Video वायरल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 09, 2022 | 21:06 IST

Cars in River Video: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक घटना हुई। कई लोग यहां एक जंगल में घूमने के लिए आए थे। इस दौरान अचानक बारिश होने लगी और पानी बढ़ने से 14 कारें बह गईं।

car
शॉकिंग वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • नदी में बहती नजर आईं दर्जनों कारें
  • मध्य प्रदेश से आया चौंकाने वाला वीडियो

Cars in River Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों लोगों को चौंका रहा है। इस वीडियो में दर्जनों महंगी कारें एक नदी में बहती नजर आ रही हैं। ये कारें किसी खिलौने की तरह नदी में बहती दिखाई दे रही हैं। ज्यादातर कारें एक पुल के पास नदी में तैरती दिख रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। दरअसल, घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक घटना हुई। कई लोग यहां एक जंगल में घूमने के लिए आए थे। इस दौरान अचानक बारिश होने लगी और पानी बढ़ने से 14 कारें बह गईं।

बताया जा रहा है कि जब पानी बढ़ने लगा था तो इन कारों में सवार लोग अपनी जान बचाने के लिए ऊंचे स्थानों की तरफ भाग गए थे। पुलिस ने बताया कि इस घटना में 50 से ज्यादा लोगों की जिंदगी बच पाई। ये सभी लोग इंदौर जिले के रहने वाले थे, जो रविवार की शाम को बलवाड़ा थाना क्षेत्र के कटकूट जंगल के पास सुकड़ी नदी के किनारे पिकनिक करने आए थे। इस दौरान भारी बारिश हुई और नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने लगा। देखते ही देखते वहां पानी इतना भर आया कि लोगों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। देखें वीडियो- 

अपनी जान बचाकर भागे लोग

पुलिस ने बताया कि पिकनिक मनाने आए लोग अपनी कारों को छोड़कर खुद को बचाने के लिए जंगल में ऊंचे स्थानों पर चले गए। पुलिस के अनुसार, कुछ एसयूवी सहित 14 कारें पानी में बह गईं। जैसे ही इस घटना की सूचना मिली, वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर बुलाकर 10 कारों और एसयूवी को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि कारों में इतना पानी भर गया था कि वह स्टार्ट नहीं हो रही थीं। इसके बाद पिकनिक मनाने आए लोगों को अन्य वाहनों से उनके घर भेजा गया। अब स्थानीय पुलिस को इलाके में एक बोर्ड लगाने को कहा गया है। इससे लोगों को ऐसे स्थानों पर अचानक पानी बढ़ने को लेकर अलर्ट किया जा सके।

अगली खबर