Pune: कैफे के वॉशरुम में लगा था सीक्रेट कैमरा, महिला ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 09, 2019 | 10:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उसने बताया है कि पुणे में किस तरह एक कैफे के वॉशरुम में कैमरा लगाया गया था।

camera installed in washroom
वॉशरुम में लगा मिला कैमरा  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसने एक लेडीज टॉयलेट के अंदर कैमरे लगे होने की बात कही है। पुणे की ये महिला ने बताया कि एक कैफे के टॉयलेट में लगाए गए कैमरे के बारे में किस तरह उसने पता लगाया। जब उसने इस वाक्ये को सोशल मीडिया पर साझा किया तो कई लोगों ने इस कैफे के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया।   

जानकारी के मुताबिक तीन दिनों पहले महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर महिला ने आपबीती बताते हुए लिखा था कि किस तरह उसने वॉशरुम के अंदर कैमरा लगा हुआ पाया था। इंस्टाग्राम स्टोरी की स्क्रीन शॉट चंद घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसे देखकर कई लोग आक्रोशित हो गए और पुणे पुलिस से आग्रह करने लगे कि वे तत्काल उस कैफे के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कई जाए। 

अपनी स्टोरी में महिला ने लिखा कि वह पुणे के हिंजवाड़ी कैफे में गई और वहां के टॉयलेट में उसने कैमरा लगा हुआ पाया। इस बारे में उसने फौरन कैफे मैनेजमेंट को सूचना दी और गोपनीय तरीके से कैमरे को हटवा दिया। जब मैनेजमेंट को उसने इस बारे में शिकायत की उन्होंने मुझे बाहर इंतजार करने को कहा और उन्होंने 10 मिनट में ही कैमरे को वहां से निकाल दिया।

महिला ने इंस्टाग्राम पर इस कैमरे की फोटो भी शेयर की थी। सोशल मीडिया पर ये स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है। पुणे पुलिस ने इस खबर पर रिस्पांस करते हुए कहा कि अगर महिला पुलिस शिकायत दर्ज कराती हैं तो उन्हें खुशी होगी। पुणे पुलिस ने बताया कि चूंकि वह इलाका पिंपरी चिंचवाड़ थाना अंतर्गत आता है तो वे इस मामले को वहां स्थानांतरित कर देंगे।

सोशल मीडिया पर इस स्टोरी के सामने आते ही लोगों ने कैफे को टार्गेट करना शुरू कर दिया है और उसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं साथ ही महिला से उसे माफी मांगने की भी मांग कर रहे हैं। 

अगली खबर