ढोलक की थाप पर डांस करते नजर आए राहुल गांधी, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 27, 2019 | 15:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rahul Gandhi Dance Video: राहुल गांधी छत्‍तीसगढ़ में राष्‍ट्रीय आदिवासी नृत्‍य महोत्‍सव के लिए पहुंचे, जिस दौरान उन्‍होंनेन स्‍थानीय लोगों के साथ डांस भी किया।

Rahul Gandhi performs traditional dance in raipur chhattisgarh with locals watch video
छत्‍तीसगढ़ में राहुल गांधी स्‍थानीय लोगों के साथ डांस करते नजर आए   |  तस्वीर साभार: ANI

रायपुर : कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को छत्‍तीसगढ़ पहुंचे, जहां उन्‍होंने राष्‍ट्रीय आदिवासी नृत्‍य महोत्‍सव का उद्घाटन किया। इस दौरान छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के कई दिग्‍गज मौजूद रहे। राहुल गांधी ने इस दौरान जहां एक बार फिर अर्थव्‍यवस्‍था और अन्‍य मसलों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना, वहीं सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में भी हिस्‍सा लिया।

राष्‍ट्रीय आदिवासी नृत्‍य महोत्सव के दौरान राहुल गांधी स्‍थानीय कलाकारों के साथ थिरकते नजर आए। स्‍थानीय लोगों के साथ वह परंपरागत पहनावे में ढोलक पर थाप देते और नृत्‍य करते नजर आए। उन्‍होंने ढोलक गले में लटका रखा था तो सिर पर पारंपरिक मुकुट पहन रखा था। इस दौरान छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी ढोलकर लेकर स्‍थानीय लोगों के साथ डांस करते नजर आए। राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी ने इस दौरान अर्थव्‍यवस्‍था और अन्‍य मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। देशभर में संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच राहुल गांधी ने कहा कि भाई को भाई से अलग कर देश का फायदा नहीं किया जा सकता। उन्‍होंने कहा कि सभी को साथ लेकर ही आगे बढ़ा जा सकता है। लोगों को आपस में तोड़ने की नहीं, जोड़ने की जरूरत है।

 

 

अगली खबर