[Viral Video] सोशल डिस्टेंसिंग का अनूठा मामला, देखकर आप भी कहेंगे 'वाह' 

Jodhpu milk vendor viral video: कोरोना संकट के इस दौर में लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, वहीं राजस्थान में सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए एक दूध बेचने वाले ने अनूठा काम किया। 

viral video
ग्राहकों को दूध की आपूर्ति करने के लिए उसका ये तरीका सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है 

जयपुर: देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है ऐसे में इससे निपटने के लिए देश भर में लॉकडाउन लागू है और लोग इसका पालन भी कर रहे हैं, सरकार का कहना है कि बेहद जरुरी  होने पर ही आप घर से बाहर निकले और उसमें भी मॉस्क लगाकर और पर्याप्त सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distencing) का पालन करते हुए तभी इस बीमारी से बचाव कर पायेंगे।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए बाजारों में तमाम उपाय किए गए हैं इसमें ग्राहकों के लिए खड़े रहने के लिए पेंट से किसी और चीजों से गोल निशान बनाए जा रहे हैं ताकि लोग इसी घेरे में क्रम से आगे बढ़कर सामान लें और पर्याप्त दूरी मेंटेन रखें।

वहीं कुछ इनोवेटिव लोग भी होते हैं जो लोगों की उम्मीद से आगे जाकर सोचते हैं और उसे करते भी हैं, कुछ ऐसा ही मामला जोधपुर राजस्थान से सामने आया है जहां एक दूध बेचने वाले ने दूध बेचने का अनूठा तरीका निकाला है।

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हुए ग्राहकों को दूध की आपूर्ति करने के लिए उसका ये तरीका सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और लोग उसकी कल्पना की दाद दे रहे हैं। 

अगली खबर