VIDEO: तेज प्रताप ने सोनू से कहा- 'IAS बनने के बाद मेरे अंडर काम करना', वायरल ब्वॉय ने दिया मजेदार जवाब

Tej Pratap And Sonu Viral Video: बिहार का सोनू इन दिनों छाया हुआ है पहले मुख्यमंत्री के साथ सोनू का वीडियो वायरल हुआ। वहीं, अब तेज प्रताप के साथ उसका वीडियो धमाल मचा रहा है।

RJD Leader Tej Pratap And Sonu Video Goes Viral on social Media
सोनू और तेज प्रताप का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सुर्खियों में बिहार का सोनू
  • अब तेज प्रताप और सोनू का वीडियो वायरल
  • सोनू का जवाब सुनकर लोग दंग रह गए

Tej Pratap And Sonu Viral Video: बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला सोनू इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिक्षा व्यवस्था को लेकर शिकायत कर रहा है। साथ ही मदद के लिए गुहार भी लगा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों सोनू की मदद करना चाहते हैं। इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने भी सोनू से बात की, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। 

दरअसल, तेज प्रताप ने सोनू से वीडियो कॉल पर बात की। तेज प्रताप ने पहले सोनू की तारीफ। तेज ने सोनू को स्कूल में एडमिशन करवाने का भरोसा भी दिया। इसके बाद तेज प्रताप ने सोनू से कहा कि अगर तुम IAS बन जाते हैं तो हमारी सरकार बनने पर मेरे अंडर काम करना। इस पर सोनू ने जो जवाब दिया उसे सुनकर तेज एक पल के लिए जरूर हैरान हुए होंगे। सोनू ने कहा कि हम किसी के अंडर के काम नहीं करेंगे। वीडियो में आप भी देखें दोनों के बीच क्या बातचीत हुई?
 

ये भी पढ़ें -  एक ऐसा मंदिर, जहां भक्तों के लिए रोने लगते हैं भगवान, देखें वीडियो

सोनू ने बेबाकी से दिया जवाब

तो देखा सोनू ने किस तरह बेबाकी से तेजा प्रताप को जवाब दिया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। वहीं, कुछ लोग सोनू की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू भविष्य में IAS बनना चाहता है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से मदद मांगी है। सोनू अपने गांव में बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। उसका कहना है कि स्कूल के टीचर को जानकारी नहीं और वो गलत पढ़ाते हैं। वो खुद यूट्यूब से पढ़ाई कर रहा है। 


 

अगली खबर