चूहों का निवाला बनी खून पसीने की कमाई, कुतर गए इतनी ज्यादा रकम 

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 22, 2019 | 13:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rat Eat Money: तमिलनाडु के कोयंबटूर में अनूठा मामला सामने आया है जहां एक किसान की कमाई को चूहों ने कुतर डाला, उसने ये रकम फसल बेचकर कमाई थी।

RAT
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: चूहे अक्सर ही खासा नुकसान करते रहते हैं और वो घर में खाने-पीने की चीजों पर और कभी कपड़ों आदि पर अपने पैने दांतों का हुनर दिखाते रहते हैं, यहां तक तो गनीमत है लेकिन तमिलनाडु के कोयंबटूर में चूहों ने ऐसा काम किया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। यहां के एक किसान की फसल की गाढ़ी कमाई को चूहे कुतर गए। 

वेलियांगडु गांव के एक किसान  रंगराज ने खासी मेहनत के साथ फसल उगाई इस फसल का अच्छा दाम भी उसे मिला, खुशी के साथ उसने अपना पैसा लाकर उसने अपनी झोपड़ी में रख दिया और उसे खर्च करने के बारे में सोच रहा था कि अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उसके होश उड़ गए।

जब वह इन पैसों को निकालने के लिए गया तो वहां का नजारा देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं, वहां चूहे उन पैसों को कुतर चुके थे, उसके दो-दो हजार और पांच-पांच सौ के तकरीबन सारे ही नोट चूहे कुतर गए थे। 

 

 

इसके बाद जब वो इन पैसों को बदलने की गुजारिश करने बैंक गया तो बैंक ने उसे साफ मना कर दिया अब निराश किसान अपने इन कुतरे हुए नोटों के साथ बेहद निराश हालत में हैं और उसे समझ नहीं आ रहा है कि अब वो क्या करे।

 

अगली खबर