'गुमशुदा मजनू' की तलाश के लिए ऐसा मजेदार विज्ञापन, पूरा मामला जानकर चकरा जाएगा दिमाग

कोलकाता में शेरवानी विक्रेता का मजेदार विज्ञापन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का विज्ञापन नहीं देखा हो। क्योंकि, इस विज्ञापन का अंदाज काफी अलग और चटकदार है।

Sherwani Funny And Shocking Advertisement Goes Viral on Social Media
सोशल मीडिया पर मजेदार विज्ञापन वायरल 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर मजेदार विज्ञापन वायरल
  • शेरवानी विक्रेता ने छपवाया शानदार विज्ञापन
  • लोगों को पसंद आ रहा है यह विज्ञापन

सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसके बारे में जानकर लोगों का दिमाग चकरा जाता है। कई बार तो ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही विज्ञापन इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसकी सच्चाई जानकर लोग हैरान हैं और उस पर चकमर चटकारे भी ले रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता में शेरवानी विक्रेता का मजेदार विज्ञापन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का विज्ञापन नहीं देखा हो। क्योंकि, इस विज्ञापन का अंदाज काफी अलग और चटकदार है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है जैसे किसी गुमशुदा व्यक्ति की तलाश हो। लेकिन, जब आप विज्ञापन को गौर से पढ़ेंगे तो आपका दिमाग यकीनन चकरा जाएगा। शेरवानी ब्रांड 'सुल्तान' के विज्ञापन में शेरवानी पहने एक युवक की तस्वीर है। तस्वीर के ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में मिसिंग छपा है। लेकिन, जब तस्वीर के नीचे संदेश पढ़ेंगे , तो पता चलता है कि यह एक विज्ञापन के अलावा और कुछ नहीं है।

सोशल मीडिया पर विज्ञापन वायरल

विज्ञापन में लिखा है, 'लंबा, गोरा और सुंदर, तकरीबन 24 साल का, मेरे प्यारे बेटे मजनू को याद किया जा रहा है, कृपया घर वापस आ जाओ। सब काफी परेशान हैं। परिवार ने युवक की 'लैला' से शादी करने और शेरवानी के राजा सुल्तान की शेरवानी पहनने की मांग को स्वीकार कर लिया है'। परिवार को न्यू मार्केट में ब्रांड के आउटलेट पर जाना होगा, क्योंकि यहां पार्किंग की सुविधा है। रिसेप्शन के दिन पूरे परिवार और करीबी दोस्तों को ब्रांड से कुर्ता मिलेगा। इसके अलावा विज्ञापन में आउटलेट का पता, फोन नंबर और फेसबुक हैंडल भी मेंशन किया गया है। अब यह विज्ञापन सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। 

अगली खबर