VIRAL VIDEO-'शिक्षामित्र' ने मासूम छात्रा को बेरहमी से 'थप्पड़ों' से पीटा, उत्तर प्रदेश के उन्नाव का है मामला

UP Shikshamitra mercilessly beat up student:यूपी में एक शिक्षामित्र ने एक मासूम छात्रा की बुरी तरीके से पिटाई की जिसका वीडियो सामने आया है।

Unnao Shikshamitra beat up studen viral video
'शिक्षामित्र' ने मासूम छात्रा को 'थप्पड़ों' से पीटा-VIRAL VIDEO  

Unnao Shikshamitra beat up student viral video:उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आई है जहां एक शिक्षामित्र का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद बुरी तरीके से एक छोटी सी छात्रा को पीटते हुए नजर आ रही है, शिक्षामित्र ने छात्रा को थप्पड़ों से पीटा है।

बताया जा रहा है कि उसे पीटने की वजह ये है कि कक्षा में शोर शराबा हो रहा था जिसपर झल्लाई इस शिक्षामित्र ने मासूम को बेरहमी से पीटा, इसकी हरकत देखकर लोगों को खासा गुस्सा आ रहा है।

बिहार: प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी, दुल्हन के साथ करने लगा ऐसी हरकत, घरवालों ने घसीट-घसीटकर पीटा

इस शिक्षामित्र का नाम सुनील कुमारी बताया जा रहा है जिसकी करतूत का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल  कर दिया है, ये मामला उन्नाव के असोहा ब्लॉक के इस्लामनगर प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है।

गौर हो कि करीब दो हफ्ते पहले उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने जिले के शिक्षा विभाग को  हिला कर रख दिया था इस वायरल वीडियो में एक शिक्षक महिला शिक्षामित्र को चप्पल से पीटता दिख रहा था, जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया  था।

अगली खबर