Zoom मीटिंग के दौरान खुला रह गया माइक और श्वेता ने खोल दिए दोस्त के राज, ट्विटर पर मचा बवाल

ट्विटर पर गुरुवार को श्वेता नाम की एक लड़की दिनभर ट्रेंड करती रही। दरअसल ऑनलाइन जूम क्लास के दौरान श्वेता नाम की लड़की ने अपने दोस्त के सीक्रेट शेयर कर दिए।

Shweta Trends On Twitter As Student Forgets To Turn Off Mic On Group Call
Zoom मीटिंग के दौरान खुला रह गया माइक, श्वेता ने खोल दिए राज 
मुख्य बातें
  • श्वेता नाम ट्विटर पर होता रहा घंटों ट्रेंड, वजह जानकर आप भी रहेंगे हैरान
  • ऑनलाइन क्लास के दौरान श्वेता नाम की किसी लड़की का माइक म्यूट की बजाए ऑन रह गया
  • इस दौरान श्वेता ने खोले दोस्त के निजी राज

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शुक्रवार को जहां एक तरफ #IPLAuction ट्रेंड करते रहा तो दूसरी तरफ #Shweta भी टॉप ट्रेंड्स में बना रहा। लोग पूछते रहे कि आखिर श्वेता कौन है और क्यों ट्रेंड कर रही है। लेकिन जैसे ही लोगों का पता चला तो श्वेता पर मीम्स शेयर होने लगे। दरअसल, जो आडियो सामने आया उससे ऐसा लग रहा है कि श्वेता एक स्टूडेंड है जो जूम पर ग्रुप कॉल के दौरान अपना माइक ऑफ करना भूल गई और फिर दोस्त के राज खोलने वाली उसकी बातचीत वायरल हो गई।

जूम कॉल पर वायरल हुई बातचीत
जूम पर ग्रुप कॉल हो रही थी इस दौरान श्वेता माइक ऑफ करे बिना ही किसी दोस्त से बात करने लगी, बातचीत के दौरान वह अपने किसी दूसरे मित्र के अफेयर पर बात कर रही थी। साथ में बता रही थी कि उसने खास ये सीक्रेट उससे शेयर किया है। लेकिन ये सीक्रेट ग्रुप पर मौजूद 111 सदस्यों के पास पहुंच गया, और दूसरी तरफ से कॉल पर मौजूद लोग उससे बार-बार माइक ऑफ करने को कहते रहे लेकिन श्वेता अपनी बातचीत में इतनी मशगूल रही कि उसे जूम कॉल की आवाज ही नहीं सुनाई दी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वाकई में जेनुइन मामला है या फिर कोई प्रेंक।

गुरुवार ही नहीं आज भी श्वेता ट्रेंड्स में बनी हुई हैं और लोग जमकर उनक पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। श्वेता की उस सहेली का भी मजाक बना, जिसने अपना राज श्वेता से किसी को न बताने का कहकर शेयर किया था। दरअसल जूम मीटिंग के दौरान श्वेता ने अपना स्पीकर ऑफ कर दिया था। इसलिए वह मीटिंग में शामिल अन्य लोगों द्वारा बोली जा रही बातें नहीं सुन पा रही थी। 

ट्विटर पर एक शख्स ने मीम्स शेयर करते हुए लिखा, 'प्लीज श्वेता आगे की स्टोरी सुना दे।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'फिर से कहो कहते रहो, अच्छा लगता है श्वेता' वहीं एक अन्य शख्स ने मेम शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि नहाते और नाशता करते समय एक शख्स अपना फोन देख रहा है कि श्वेता कब अपनी स्टोरी सुनाएगी।

अगली खबर