सो रही महिला के मुंह में घुस गया लंबा सांप, उसके बाद तो डॉक्टरों के भी उड़े होश सामने आया ये खतरनाक VIDEO

snake in woman's mouth: रूस में एक महिला जो अपने घर में सो रही थी उसके खुले मुंह में एक सांप घुस गया और अंदर तक पहुंच गया, महिला को जब ये पता लगा तो सांप अंदर जा चुका था, बाद में ऑपरेशन कर सांप को बाहर निकाला।

Snake enters the mouth of a woman sleeping at home in Russia, watch operation video
डॉक्टरों ने सफलतापूर्व उसके मुंह से सांप निकाला और इस पूरे ऑपरेशन का वीडियो बनाया गया 

कई बार ऐसे वाकये सामने आते हैं जिन्हें देखकर मेडिकल साइंस भी हैरान रह जाती है,रूस में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब खुले मुंह को बिल समझकर एक लंबा सांप उसके शरीर के अंदर घुस गया और जब महिला को सांस लेने में दिक्कत हुई तब वह डॉक्टर के पास गयी तो डॉक्टर भी मामला जानकर हैरान रह गए और उसके ऑपरेशन का तुरंत ही डिसीजन लिया।

डॉक्टरों ने सफलतापूर्व उसके मुंह से सांप निकाला और इस पूरे ऑपरेशन का वीडियो बनाया गया, जो सामने आया है इसमें दिख रहा है कि कैसे डॉक्टर सांप को महिला के मुंह से निकाल रहे हैं। सांप निकालते हुए डॉक्टर भी हैरान नजर आ रहे हैं और वो उसका आकार देखकर एकबारगी को हैरान रह जाते हैं।

सांप खासा भारी था इसे महिला के मुंह से निकालकर बाल्टी में रखा गया,  ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और अधिकांस लोग इसे देखने के बाद खौफ में हैं और वो कह रहे हैं कि ये सीन हमें डराता रहेगा।

महिला को बेहोश कर उसके मुंह से सांप को निकालने की प्रक्रिया को पूरा किया गया,  डॉक्टरों ने महिला के गले में वीडियो कैमरा और लाइट वाला ट्यूब डाला,ताकि देखा जा सके कि सांप शरीर में कितना अंदर तक घुसा है, उसके बाद डॉक्टरों ने पूरी प्रक्रिया को सावधानी से अंजाम देते हुए सांप को महिला के शरीर से बाहर निकाला।


 

अगली खबर