टीचर ने कहा था- 'तुमसे ना हो पाएगा, फेल हो जाओगे', अब स्टूडेंट का जवाब वायरल हो गया

Viral Photos: सोशल मीडिया पर एक छात्र का मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग हैरान भी हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।

Student Send message to teacher After Result come out Post Goes Viral
छात्र का धांसू मैसेज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छात्र का मैसेज वायरल
  • टीचर को स्टूडेंट ने भेजा धांसू मैसेज
  • जवाब देखकर लोग कर रहे तारीफ

Student Message Viral: सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल जरूर बना रहता है। कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ पर तो यूजर्स जमकर चटाकारे लेते हैं। इसी कड़ी में एक स्टूडेंट द्वारा टीचर को भेजा गया व्हाट्सअप मैसेज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस मैसेज को हजारों लोग अब तक पसंद कर चुके हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस मैसेज को शेयर कर रहे हैं। 

दरअसल, एक टीचर ने अपने स्टूडेंट से कहा था कि तुमसे ना हो पाएगा और परीक्षा में फेल हो जाओगे। इसी मामले को लेकर दो साल बाद स्टूडेंट ने एक मैसेज के जरिए अपना जवाब भेजा है। छात्र ने लिखा, ' 2019-2020 बैच में मैं आपका 10वीं का छात्र था। आपने मुझे काफी नीचे दिखाया। लेकिन, मैं 12वीं परीक्षा में अच्छे अंकों से पास हो गया और उसी यूनिवर्सिटी में पहुंच गया, जहां हमेशा से दाखिला लेना चाहता था। मैंने आपको ये मैसेज इसलिए भेज रहा हूं, क्योंकि आपने मुझसे कहा था तुम कुछ नहीं कर पाओगे'। छात्र ने ये भी लिखा, 'मैं आपको कोई थैंक्यू मैसेज नहीं भेज रहा हूं। बल्कि ये बताना चाहता हूं कि मैंने कर दिखाया'।

ये भी पढ़ें -  नौकर पर आया मालकिन का दिल, प्यार के लिए तोड़ दी सारी दीवारें, मजेदार है पाकिस्तानी महिला की लव-स्टोरी

छात्र ने माहौल बना दिया

अब यह मैसेज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर इस मैसेज को '@hasmathaysha3' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट को 64 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, 63 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। जबकि, इस पोस्ट पर लोज जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि भाई आपने कमाल कर दिया, हम सबको आप पर गर्व है। वहीं, कुछ का कहना है कि टीचर ने क्या जवाब दिया? कुछ लोग उनकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं। 

अगली खबर